शादीशुदा हसीना ने दोस्त के साथ शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, साथ ही कर डाली ये डिमांड
Advertisement

शादीशुदा हसीना ने दोस्त के साथ शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, साथ ही कर डाली ये डिमांड

नेहा भसीन ने निशांत भट्ट के साथ अपनी कोजी तस्वीरें शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन लिखा है. नेहा के इस पोस्ट पर निशांत भट्ट ने भी कमेंट कर दिया है.  

 

नेहा भसीन निशांत भट्ट

नई दिल्ली: नेहा भसीन और निशांत भट्ट  'बिग बॉस ओटीटी' के बाद से ही छाए हुए हैं. अब नेहा ने निशांत के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और बेहद खास कैप्शन लिखा है. नेहा और निशांत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और तमाम नेटिजंस इन दोनों की दोस्ती पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

  1. नेहा भसीन का लेटेस्ट पोस्ट वायरल
  2. निशांत भट्ट के साथ मस्ती करती दिखीं
  3. बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं नेहा

नेहा भसीन का पोस्ट

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा भसीन और निशांत  भट्ट एक को कभी किस करते तो कभी लगे लगाए बेहद क्लोज नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'गनतुंडी यानि निशु, मैं तुमसे सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि तुम्हें गले लगाना काफी अच्छा लगता है, तुमसे बातें करना, तुम्हें काटना, चिल्लाना और तुम्हारे साथ अबनॉर्मल हरकतें करना मुझे सब पसंद है. डायन टू टेडी है (वैसी मैं भी हूं) पर मेरी है. खुश रहो, आबाद रहो.'

निशांत भट्ट का कमेंट

नेहा भसीन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर निशांत भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा, 'चुड़ैल मैं डायनों का राजा  हूं. लव यू सुरचुंडी'. नेहा भसीन अपनी गायकी के साथ अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस में भी नेहा भसीन ने अपने सिजलिंग फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. 

हॉट अंदाज के लिए मशहूर नेहा

बता दें कि नेहा भसीन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब मशहूर हैं. आए दिन नेहा के एक से बढ़कर एक ग्लैमरस वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि खूब वायरल भी हो जाते हैं.  नेहा जब 'बिग बॉस 15' में आईं तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि बाहर उन्हें कई बातें सुनने को मिलीं. 

गुपचुप रचाई थी शादी

‘लौंग गवाचा’, ‘जग घूमेया’, ‘कुछ खास’, ‘दिल दियां गल्ला’ जैसे सुपरहिट गानों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सिंगर नेहा भसीन ने संगीतकार समीरुद्दीन के साथ साल 2017 में इटली के टस्कनी में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. 

शादी का ऐलान 

नेहा ने अपने पति समीर संग अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. नेहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं आपको यह बताते हुए बहुत रोमांचित हूं कि, मैंने 23 अक्टूबर को टस्कनी में अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने जीवन के प्यार से शादी की.’

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस को पहनकर बालों को दिया ऐसा झटका, हुस्न के आगे धड़क गए दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news