Mika Singh Swayamwar: शो में लगने वाला है बोल्डनेस का तड़का, वोहटी बनने आ रही है ये सुपरबोल्ड हसीना!
Advertisement

Mika Singh Swayamwar: शो में लगने वाला है बोल्डनेस का तड़का, वोहटी बनने आ रही है ये सुपरबोल्ड हसीना!

Mika Singh Swayamwar Wild Card Contestants: मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर में अब तक 12 हसीनाएं अपनी अदाओं से सिंगर को खुश करने की कोशिशों में जुटी हैं लेकिन अब खबर है कि एक और कंटेस्टेंट की एंट्री शो में होने जा रही है. जिससे शो में बोल्डनेस का तड़का खूब लगेगा. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Swayamwar-Mika Di Vohti: मीका सिंह (Mika Singh) शादी के लिए तैयार हैं, घोड़ी भी सज-धज कर तैयार खड़ी है. इंतजार है तो बस मीका के उस घोड़ी पर बैठने का. मीका ने कई साल अपने लाइफ पार्टनर की खोज की लेकिन उन्हें सही साथी नहीं मिला लिहाजा अब मीका का स्वयंवर होने जा रहा है जिसमें देशभर से अलग-अलग 12 हसीनाएं स्वयंवर में हिस्सा ले रही हैं लेकिन अब एक और नाम इस लिस्ट में जुड़ने जा रहा है. वाइल्ड कार्ड के तौर पर सुपरबोल्ड हसीना की एंट्री शो में होने जा रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि रिया किशनचंदानी हैं. 

शो में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

खबर है कि रिया किशनचंदानी की एंट्री शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं. अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि यूं तो रिया सेलेब्रिटी इन्फ्लूएंसर हैं लेकिन वो स्पिलिट्सविला जैसे शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस शो से ही रिया को सबसे ज्यादा फेम मिला. वहीं इसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गईं. रिया आज अपनी इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर भी खूब छाई रहती हैं. कहा जा रहा है कि रिया खूबसूरत तो है हीं लेकिन उनकी पसंद नापसंद काफी हद तक मीका से मिलती है.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

मशहूर कॉमेडियन की बेटी भी ले रहीं शो में हिस्सा

वहीं सिर्फ रिया किशनचंदानी ही नहीं बल्कि एक और जाने माने चेहरे की बेटी इस शो में मीका से ब्याह रचाने आई हैं और अपनी किस्मत आजमा रही हैं. कॉमेडियन वीआईपी का नाम तो आपने सुना ही होगा. उन्ही की बेटी जो खुद एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं मीका से शादी करना चाहती हैं लिहाजा उन्होंने भी इस शो में हिस्सा लिया है. अब मीका इन 13 हसीनाओं में से किस पर दिल हार बैठेंगे और कौन हो जाएगा एक-एक कर शो से बाहर ये देखना दिलचस्प हो रहा है. रोजाना शो का प्रसारण स्टार भारत पर हो रहा है.  

यह भी पढ़ेंः मां बनने जा रहीं Alia Bhatt ने शेयर की थैंक्यू पोस्ट, सामने आई होने वाले बच्चे के कमरे से जुड़ी डिटेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news