Mirzapur में गुड्डू पंडित को आंख दिखाने वाले बच्चे को जानते हैं आप? रणबीर-आलिया संग कर चुका है काम
Advertisement

Mirzapur में गुड्डू पंडित को आंख दिखाने वाले बच्चे को जानते हैं आप? रणबीर-आलिया संग कर चुका है काम

चाइल्ड आर्टिस्ट दिव्यांश द्विवेदी (Divyansh Dwivedi) फेमस सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इसके अलावा वह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है.

अली फजल और दिव्यांश द्विवेदी

नई दिल्ली: फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) को बहुत पसंद किया गया. इस सीरीज में एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. अगर आपने ये सीरीज देखी है तो पहले पार्ट में आपको एक सीन याद होगा जिसमें होटल में एक छोटा सा बच्चा गुड्डू पंडित (अली फजल) के साथ बहस करता है. क्या आप उस बच्चे को जानते हैं. अगर नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं. आप उस बच्चे का नाम दिव्यांश द्विवेदी (Divyansh Dwivedi) है. दिव्यांश ने सीरीज में छोटा सा रोल किया था लेकिन अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी.

  1. मिर्जापुर सीरीज में काम कर चुके हैं दिव्यांश
  2. रणबीर और आलिया संग शेयर किया स्क्रीन
  3. सलमान के शो बिग बॉस में भी आ चुके हैं नजर

कई कॉमेडी शोज का रह चुके हैं हिस्सा

पंजाब के रहने वाले दिव्यांश (Divyansh Dwivedi) ने बहुत उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था. वह कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इतना ही नहीं वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. दिव्यांश ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज सीजन 2' से की थी. हालांकि, वह इस शो के विनर नहीं बन पाए थे लेकिन उनकी मिमिक्री स्टाइल को बहुत पसंद किया गया था. 

यहां पर देखिए वीडियो

रणबीर, आलिया और सलमान संग किया काम

दिव्यांश (Divyansh Dwivedi), रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ कई विज्ञापन शूट कर चुके हैं. इसके अलावा वह सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बन चुके हैं. शो में उन्होंने सलमान के सामने उनकी मिमिक्री कर दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था. उनकी कॉमेडी देख खुद सलमान खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

इस शो के विनर बने थे दिव्यांश द्विवेदी 

दिव्यांश (Divyansh Dwivedi) टीवी शो 'छोटे मियां धाकड़' का हिस्सा रह चुके हैं और वह इस शो के विनर भी बने थे. इसके अलावा वह 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में भी काम कर चुके हैं. बता दें कि दिव्यांश (Divyansh Dwivedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फनी वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. दिव्यांश को म्यूजिक और गाने का बहुत शौक है. 

यह भी पढ़ें- इमली ने बचपन में झेला पैरेंट्स के तलाक होने का दर्द, पिता ने ऐसे की बेटियों की देखभाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news