बेहद ग्लैमरस हैं 'मिर्जापुर' की सीधी-सादी गोलू गुप्ता, PHOTOS देख बढ़ जाएगी धड़कन की रफ्तार!
Advertisement

बेहद ग्लैमरस हैं 'मिर्जापुर' की सीधी-सादी गोलू गुप्ता, PHOTOS देख बढ़ जाएगी धड़कन की रफ्तार!

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में गोलू गुप्ता के रोल में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में श्वेता सिंपल लुक में दिखी थीं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस हैं. अब उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर छा गई हैं.    

श्वेता त्रिपाठी

नई दिल्ली: सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में गोलू गुप्ता (Golu Gupta) का किरदार निभाकर श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने लोगों का दिल जीत लिया. इस वेब सीरीज में श्वेता हमेशा सिंपल लुक में नजर आती थीं, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद ग्लैमरस हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. 

  1. 'मिर्जापुर' फेम श्वेता ने ढाया कहर
  2. लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया तहलका
  3. तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

ब्रालेट पहन करवाया फोटोशूट

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपने हॉट लुक से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फोटोज में श्वेता बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वह ऑरेंज कलर की ब्रालेट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का लूज पजामा पहना है. श्वेता ने ब्रालेट के ऊपर श्रग पहना है, जो उनके लुक को और हॉट बना रहा है.

कैमरे के सामने दिए हॉट पोज

फोटोशूट के दौरान श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) के लुक का खास ध्यान रखा गया है. बंधे हुए बाल और पैरों में हील्स उनके लुक पर काफी जच रहे हैं. श्वेता त्रिपाठी ने कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं और एक से एक हॉट पोज देकर फोटोशूट करवाया है. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें हॉट कह रहा है, तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. 

ऐसा रहा श्वेता का करियर

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) पहली बार फिल्म 'मसान' में दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के साथ काम किया था. इसके बाद एक्ट्रेस कई सारे मोबाइल के विज्ञापनों में नजर आईं. श्वेता ने कई शॉर्ट फिल्म्स भी की हैं, जिसमें 'लव हेटर्स', 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' शामिल हैं. हालांकि, श्वेता को पहचान 'मिर्जापुर' के गोलू गुप्ता के किरदार से ही मिली. इस वेब सीरीज के बाद श्वेता ने एक के बाद एक कई वेब सीरीज में काम किया, जिसमें 'मेड इन हेवन', 'टीवीएफ ट्रिपलिंग', 'लाखों में एक सीजन 2' और 'द गॉन गेम' शामिल हैं.

श्वेता ने साल 2018 में रचाई शादी

श्वेता (Shweta Tripathi) साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गईं. अभिनेत्री ने मशहूर रैपर और एक्टर चैतन्य शर्मा से शादी रचाई है. अभिनय के अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़ों में कराया फोटोशूट, लोग बोले- कभी कुछ अच्छा भी पहन लिया करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news