आखिर क्यों कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद घर लौटीं Mohena Kumari?
Advertisement

आखिर क्यों कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद घर लौटीं Mohena Kumari?

 मोहिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस बात की सूचना दी है कि वह और उनके परिवार के बाकी सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और घर पर आइसोलेशन में रह रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) कोरोना पॉजिटिव (Covid-19 positive) होने के बावजूद भी अस्पताल से घर वापस लौट आई हैं. मोहिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस बात की सूचना दी है कि वह और उनके परिवार के बाकी सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और घर पर आइसोलेशन में रह रहे हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं घर वापस आ गई हूं, लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. हम पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं. हमें नहीं पता कि टेस्ट नेगेटिव आने में कितना और वक्त लगेगा. हम दस दिन तक अस्पताल में रहे और शायद वायरस मेरे शरीर में इससे पांच दिन पहले से था. उम्मीद है वायरस से जंग जीतने में हमें कुछ और वक्त लगेगा, लेकिन तब तक हमें सख्त नियमों का पालन करना होगा. हालांकि शारीरिक व मानसिक दृष्टिकोण से हम अभी खुद को ठीक महसूस कर रहे हैं. आपके समर्थन के लिए एक बार फिर से शुक्रिया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

मोहिना इसी महीने की शुरुआत में कोरोनावायरसे संक्रमित पाई गई थीं. उनके पति सुयेश रावत, ससुर और उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और सास सभी कोरोना पॉजिटव हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news