Moose Jattana ने उड़ाया Shamita Shetty का मजाक, कहा- बहन के तलाक की वजह से मिली शो में जगह
Advertisement

Moose Jattana ने उड़ाया Shamita Shetty का मजाक, कहा- बहन के तलाक की वजह से मिली शो में जगह

'बिग बॉस ओटीटी' में लगातार घमासान मचा हुआ है. मूस जट्टाना (Moose Jattana) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की आड़ में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर कमेंट कर दिया है. इस कमेंट के बाद वो ट्रोल होने लगीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) जब से बिग बॉस गई हैं, तब से वो सुर्खियों में छाई हुई हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता का यूं बिग बॉस मे जाना कई लोगों को रास नहीं आया. यही नहीं, बिग बॉस के घर में भी कई लोग शमिता के शो में होने को लेकर बातें कर रहे हैं. हाल ही में मूस जट्टाना ने भी शमिता का मजाक उड़ाया. 

  1. मूस जट्टाना ने उड़ाया शमिता का मजाक
  2. बहन शिल्पा शेट्टी को लेकर कही बात
  3. उर्फी हो चुकी हैं घर से बाहर

मूस ने उड़ाया शमिता का मजाक

हाल ही में मूस जटाना (Moose Jattana) ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम लेकर शमिता शेट्टी को काफी परेशान किया है. इस दौरान मूस जटाना, शमिता शेट्टी की खूब मजाक भी बनाती नजर आईं. सोशल मीडिया पर मूस जटाना की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में मूस जटाना कह रही हैं, मैंने सुना है था कि शमिता शेट्टी ने अपनी बहन की शादी की वजह से बिग बॉस का घर छोड़ा था. अब अपनी बहन के तलाक की वजह से ही शमिता शेट्टी दोबारा इस घर में आ गई है.

 

 

राज कुंद्रा का मामला

ये बात बोलकर मूस जटाना (Moose Jattana) जोर जोर से हंसती नजर आईं. फैंस को मूस जटाना का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया है. यही वजह है जो मूस जटाना (Moose Jattana) सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. आपको बता दें, शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty and Raj Kundra kundra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी करने के आरोप लगाए गए थे. इन दिनों राज कुंद्रा पर केस चल रहा है. इस केस के बारे में अक्सर सोशल मीडिया पर कानाफुसी होती रहती है. 

उर्फी हुईं बाहर

आपको बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी' में रविवार को पहला एलिमिनेशन हो चुका है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) शो से बाहर हो गई हैं. छोटे परदे के कई बड़े सीरियल्स में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं और वह केवल 25 साल की हैं. लेकिन इतनी कम उम्र में ही कई बड़े सीरियल्स में दिखने के बाद वो अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी हैं. उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी और उनका पहला सीरियल था 'बड़े भैया की दुल्हनिया', जिसमें उन्होंने अवनी का किरदार प्ले किया था. इसके बाद वो 'चंद्र नंदिनी', 'मेरी दुर्गा', 'सात फेरों की हेराफेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां' और 'डायन' जैसे सीरियल में भी नजर आई थीं.  

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का शो होने वाला है धमाकेदार, अजय देवगन तोपों पर सवार होकर लेंगे एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news