Munawar Faruqui Video: मुनव्वर फारुकी ने शो में अंजलि के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ क्लिप
Advertisement

Munawar Faruqui Video: मुनव्वर फारुकी ने शो में अंजलि के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ क्लिप

Munawar Faruqui Viral Video: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का कंगना रनौत के शो से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मुनव्वर अंजलि अरोड़ा को जिस तरह से खींचते दिखाई दे रहे हैं उसकी काफी आलचोना हो रही है.

 

Munawar Faruqui Video: मुनव्वर फारुकी ने शो में अंजलि के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ क्लिप

Munawar Faruqui Worng Touch To Anjali Arora: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी ओटीटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) यूं तो आए दिन होने वाले कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगियों के खुलासों को लेकर सुर्खियों में रहते है. लेकिन इस बार शो से एक ऐसा क्लिप सामने आया है जिसके कारण कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ट्रोल हो रहे हैं. 

कॉमेडियन की हो रही है आलोचना

शो में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की नजदीकियां खूब मसाला परोस रही हैं. वहीं मुनव्वर काफी अच्छा गेम भी प्ले कर रहे हैं लेकिन अब इस वीडियो के कारण कॉमेडियन की खूब आलोचना हो रही है. दरअसल, सामने आए इस वीडियो में मुनव्वर ने जिस अंदाज से अंजलि (Munawar Faruqui Touch Anjali Breast) को टच किया वो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. 

अंजलि को लड़ाई से बचाया

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता दिखाई दे रहा है. तभी अचानक मुनव्वर (Munawar Faruqui) बीच में आ जाते हैं और मामला शांत कराने की कोशिश करते हैं लेकिन मुनव्वर को ऐसा करना जरा भारी पड़ता दिख रहा है और उनपर अश्लील हरकत करने के आरोप लग रहे हैं. 

अंजलि की ब्रेस्ट पर रखा हाथ

वीडियो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने जिस तरीके से ने अंजलि (Anjali Arora) को लड़ाई से बचाया, इस दौरान जल्दबाजी में बिना सोचे समझे उन्होंने अंजलि की ब्रेस्ट पर हाथ रख दिया. हालांकि ये मुनव्वर ने जानबूझकर नहीं किया बल्कि जल्दबाजी में उनका हाथ यहां रखा गया. 

तेजाब पीने से हुई मां की मौत

बता दें कि मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने हाल ही में शो में खुलासा कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी. जजमेंट डे के दिन मुनव्वर काफी भावुक दिखाई दिए और सीक्रेट रिवील करने के दौरान उन्होंने अपनी मां की मौत के बारे में बताया था. इस दौरान मुनव्वर काफी इमोशनल हो गए और उनकी दास्तान सुनकर कंगना समेत सभी कंटेस्टेंट की आंखों से आंसू छलक आए. 

यह भी पढ़ें: Samantha शादी से पहले कर चुकी हैं ये गलती, शरीर पर पड़े इन निशानों पर तलाक के बाद छलका दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news