Lock Upp: मुनव्वर फारुखी का दिल दहला देने वाला खुलासा, चंद रुपयों के लिए मां ने तेजाब पीकर दे दी जान
Advertisement

Lock Upp: मुनव्वर फारुखी का दिल दहला देने वाला खुलासा, चंद रुपयों के लिए मां ने तेजाब पीकर दे दी जान

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में छाए हुए हैं. हाल ही में एलिमिनेशन से बचने के लिए कॉमेडियन ने अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया, जिसे जानकर लोग हैरान ही रह गए.

 

फाइल फोटो

Lock Upp: इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो लॉकअप खूब सुर्खियों में है. इस शो में एक से बढ़कर एक विवादित कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. हर हफ्ते कंगना कंटेस्टेट्स से जिंदगी के एक राज पर से पर्दा हटाने के लिए कहती हैं और इसी के चलते हाल ही में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने बीते हुए कल का एक ऐसा राज बताया, जिसे सुनकर लोगों की आंखों में आंसू ही आ गए.

  1. मुनव्वर फारूकी का दिल दहला देने वाला खुलासा
  2. अपनी मां की मौत का बताया सच
  3. तेजाब पीकर दे दी थी जान

मुनव्वर ने खोला अपना राज

ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर धमाल मचा रहे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock UPP) में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. शो के कंटेस्टेंट और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी लाइफ से जुड़ा खुलासा कर दर्शकों और साथी प्रतिभागियों को हैरान कर रहे हैं. वीकेंड पर ऑनएयर हुए ‘जजमेंट डे’ पर कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui Video), अंजली अरोड़ा, पायल रोहतगी सहित कई कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन से बचने के लिए अपना सबसे बड़ा राज खोलने का मौका दिया.

 

 

मां की मौत का बताया सच

सभी कंटेस्टेंट्स में मुनव्वर फारूकी से भी पहले अली ने बजर प्रेस किया, लेकिन कंगना (Kangana Ranaut) से रिक्वेस्ट करने के बाद कॉमेडियन ने अपनी मां से जुड़ा सबसे बड़ा खुलासा किया. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की बात सुन अन्य कंटेस्टेंट के तो आंसू निकले ही, साथ ही साथ कंगना रनौत भी भावुक हो गईं. मुनव्वर ने साल 2007 की एक घटना के बारे में बताते हुए  कहते हैं, '2007 जनवरी की बात है. सुबह करीब 7 बजे मेरी दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है. हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वार्ड से बाहर ला रहे थे. वो चिल्ला रही थी और मैं उसका हाथ पकड़ रहा था. एक वक्त ऐसा भी आया जब डॉक्टरों ने आपस में बात की और मुझे उसका हाथ छोड़ने को कहा'. 

कंगना रनौत के भी छलके आंसू

मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने आगे बताया कि उनकी मां ने अपनी लाइफ में बहुत सी मुश्किलें झेली थीं. शादी के 20 साल उनके लिए दर्दभरे रहे, परिवार में उनकी कोई इज्जत नहीं करता था, यहां तक कि वो घर चलाने के लिए चकली और पापड़ बनाकर बेचा करती थीं. घर की खराब आर्थिक हालत की वजह से उन्होंने 3500 का लोन लिया था, जिसके लिए उन्हें रोज ताने सुनने पड़ते थे. अंत में उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. मुनव्वर की ये बातें सुन वहां मौजूद हर शख्स रो पड़ा, यहां तक कि कंगना भी अपने आंसू रोक नहीं पाईं.

यह भी पढ़ें- बेटे के लिए इस एक्टर ने छोड़ा अपना देश, अब उसी ने विदेश में गाड़े जीत के झंडे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news