Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तो क्या इस वजह से बबीता जी छोड़ रही हैं 'तारक मेहता..' शो?
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तो क्या इस वजह से बबीता जी छोड़ रही हैं 'तारक मेहता..' शो?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो को बबीता जी जल्द ही गुड बॉय कह सकती हैं.

मुनमुन दत्ता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को लेकर फैंस के लिए लगातार बुरी खबरें आ रही हैं. पहले दयाबेन फिर शैलेढ़ लोढ़ा (Shailesh Lodha) और अब इस शो की सबसे चर्चित एक और किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं शो में बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) हैं.

छोड़ सकती हैं शो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) जल्द ही अलविदा कह सकती हैं. खबरों की मानें तो मुनमुन दत्ता की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT 2) के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर एक्ट्रेस इस रियलिटी शो में जाने के लिए तैयार हो जाती हैं तो 'तारक मेहता' शो को छोड़ सकती हैं. हालांकि एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबरों को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar)

 

फैंस के लिए होगा मजेदार एक्सपीरियंस

इन खबरों पर अगर मुहर लग जाती हैं और एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जाती हैं तो उन्हें रियलिटी शो में देखना फैंस के लिए काफी मजेदार और अलग एक्सपीरियंस होगा. 

'बिग बॉस 15' में दिखाई थी एक झलक

खास बात है कि मुनमुन दत्ता  'बिग बॉस 15' में बतौर मेहमान घर के अंदर जा चुकी हैं. उस वक्त एक्ट्रेस ने सुरभि चंदना और आकांक्षा पुरी के साथ आई थींट. एक्ट्रेस की उस वक्त भी काफी तारीफ हुई थी. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर मुनमुन इस शो हा हिस्सा बनती हैं तो शो में धमाल होना तय है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar)

 

'तारक मेहता' शो के फैंस को लगेगा झटका

जहां एक ओर ओटीटी में मुनमुन दत्ता को देखने पर फैंस के चेहरे खिल जाएंगे तो वहीं 'तारक मेहता' शो के फैंस को झटका जरूर लगेगा. शो में बबीता जी का किरदार निभाकर मुनमुन दत्ता काफी मशहूर हो गई हैं. 

 

यह भी पढ़ें- सुष्मिता की फैमिली फोटो में दिखे एक्स बॉयफ्रेंड, क्या फिर मिली रिश्ते को हरी झंडी?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news