रिलीज हुआ 'नागिन 5' का प्रोमो, सतयुग से कलयुग में हुई नागिन की वापसी

'नागिन 5' (Naagin5) को लेकर फैंस में जबरदस्त चर्चा हो रही है. हाल ही में शो के कई मोशन पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं. 

रिलीज हुआ 'नागिन 5' का प्रोमो, सतयुग से कलयुग में हुई नागिन की वापसी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड शो 'नागिन 5' (Naagin5) को लेकर फैंस में जबरदस्त चर्चा हो रही है. हाल ही में शो के कई मोशन पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं. अब शो का प्रोमो भी आउट हो गया है. कुछ दिन पहले ही 'नागिन 5' के स्टार कास्ट का लुक जारी किया गया था. 'नागिन 5' से सबसे पहले शो की नागिन हिना खान का लुक रिवील किया गया. हिना खान इस सुपरनैचुरल शो में नागिन बने दिखाया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. 'नागिन 5' के प्रोमो रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है.

इस बारे में जानकारी देते हुए शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो का वीडियो पोस्ट किया है. 'नागिन 5' में सतयुग से लेकर कलयुग की कहानी को दिखाया जाएगा. शो में हिना खान (Hina Khan), मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. मोहित मलहोत्रा और हिना की खूबसूरत सी लव स्टोरी सीरियल में दिखाई जाएगी. वहीं धीरज धूपर निगेटिव किरदार में दिखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Naagin5 ! 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

बता दें कि 'नागिन 5' चैनल पर 9 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा. खबरों की मानें तो हिना खान के इस शो में किरदार ज्यादा लंबा नहीं होगा और आगे चलकर उनकी जगह शो में सुरभि चंदना लेंगी. इसी के साथ दर्शकों के बीच शो को लेकर उत्सुकता बढ़ती नजर आ रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें