Naagin फेम एक्टर पर्ल वी पुरी के पिता का निधन, शूटिंग छोड़कर अपने घर पहुंचे एक्टर

'नागिन 3' में नजर आ चुके टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है.

Naagin फेम एक्टर पर्ल वी पुरी के पिता का निधन, शूटिंग छोड़कर अपने घर पहुंचे एक्टर
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'नागिन 3' में नजर आ चुके टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. पर्ल वी पुरी के पिता का हार्टअटैक के चलते निधन हो गया है. वो निमोनिया से जूझ रहे थे. पिता के देहांत की खबर सुनते ही पर्ल आनफानन में अपने घर आगरा के लिए निकल गए.

पिता के अंतिम संस्कार में हुए शामिल
ये खबर सामने आने के बाद टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. पर्ल वी पुरी घर पहुंचकर अपने पिता की अंतिम संस्कार क्रिया में शामिल हुए. सूत्रों की मानें तो 14 अक्टूबर को एक्टर के पिता का चौथा था. पर्ल के जाने से सीरियल 'ब्रह्मराक्षस 2' की शूटिंग बीच में ही रुक गई है. दुख की इस गड़ी में पर्ल कुछ समय अपने परिवार के साथ ही रहने वाले हैं. 

दिल तोड़ने वाली खबर
पर्ल वी पुरी के फैंस के लिए ये दिल तोड़ने वाली खबर है. एक्टर के प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए दुख को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. किसी को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि पर्ल वी पुरी के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पर्ल वी पुरी के पिता बिल्कुल फिट थे. कुछ समय पहले ही पर्ल वी पुरी के पिता को निमोनिया की शिकायत हुई थी जिसका इलाज चल रहा था. इसी बीच पर्ल वी पुरी के पिता को हार्ट अटैक आया जिसमें उनकी जान चली गई.

परिवार के साथ मनाया था जन्मदिन
बता दें कि 8 अगस्त को पर्ल वी पुरी ने अपने माता पिता की मैरिज ऐनिवर्सरी को भी धूमधाम से सेलीब्रेट किया था. इसी के साथ कोरोना वायरस लॉकडाउन में पर्ल वी पुरी ने अपने पिता के साथ काफी समय बिताया था. इस दौरान पर्ल वी पुरी ने अपना जन्मदिन भी परिवार के साथ ही सेलीब्रेट किया था. अपने जन्मदिन पर पर्ल वी पुरी पिता के साथ मंदिर दर्शन के लिए भी गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.