Bigg Boss 14 से बाहर हुईं Naina Singh, घरवालों पर निकाली भड़ास
Advertisement

Bigg Boss 14 से बाहर हुईं Naina Singh, घरवालों पर निकाली भड़ास

बीती रात बिग बॉस 14 के घर से नैना सिंह को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. वे घर से बाहर आने की वजह से काफी निराश हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' के घर में सलमान खान ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती भी की और उनकी क्लास भी लगाई. इसी बाच बीती रात बिग बॉस के घर से नैना सिंह को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. नैना सिंह को इस घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली थी. लगभग दो हफ्ते इस शो में रहने के बाद नैना सिंह का पत्ता अब साफ हो चुका है. इन दो हफ्तों में भी नैना सिंह दर्शकों को बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले एंटरटेन में थोड़ी पीछे रह गई है.

  1. नैना सिंह को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है
  2. नैना सिंह को इस घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली थी
  3. घर वालों पर फूटा नैना सिंह का गुस्सा

घर वालों पर फूटा नैना सिंह का गुस्सा
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद नैना सिंह (Naina Singh) ने अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सफाई दी है. नैना सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, 'नैना सिंह के नियम काफी सिंपल होते हैं. ना किसी को धोखा देना और ना ही अपने दोस्तों और खेल में विरोधियों की बेइज्जती करती है. नैना ने हमेशा से ही फेयर गेम खेला है. हर एक अवसर का सही इस्तेमाल किया है.'

निक्की तंबोली पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
'बिग बॉस 14' के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने ऐसी हरकत की, जिसके कारण वीकेंड का वार में सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा. सलमान खान इम्यूनिटी टास्क के दौरान की गई अश्लील हरकत की वजह से निक्की तम्बोली को लताड़ लगाई है. सलमान खान ने निक्की तम्बोली की इस हरकत को घटिया बताया है. सलमान खान निक्की तम्बोली को नसीहत दे दी कि इंसान को कितना गिरना है ये बात उसके खुद के हाथ में होती है. गौरतलब है कि इम्यूनिटी टास्क में निक्की तम्बोली ने अपना पैंट में मास्क छिपा लिया था, जिसकी वजह से सलमान खान का गुस्सा सातवें आसामन पर पहुंच गया.

Trending news