Bharti Singh Controversy: भारती सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, दाढ़ी-मूछ कमेंट पर NCM ने लिया एक्शन
Advertisement

Bharti Singh Controversy: भारती सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, दाढ़ी-मूछ कमेंट पर NCM ने लिया एक्शन

Bharti Singh Controversy: दाढ़ी और मूछों पर मजाक उड़ाना भारती सिंह (Bharti Singh) के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. अब राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (National Commission for Minorities) ने अब इस मामले पर संज्ञान लिया है.

भारती सिंह

Bharti Singh Controversy: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो उनके लिए लगातार मुसीबत बनता जा रहा है, जिसमें जिसमें वह दाढ़ी और मूछों का मजाक उड़ा रही हैं. अब राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (National Commission for Minorities) ने इस मामले पर संज्ञान लिया है. आयोग को भारती सिंह के खिलाफ शिकायत मिली है. आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा ने संज्ञान लेते हुए पंजाब और महाराष्ट्र के मुख्य सचिव को नोटिस भेजकर रिपोर्ट मांगी है.

भारती सिंह पर लगे ये आरोप

भारती सिंह (Bharti Singh) पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. लोगों ने दावा किया कि भारती ने जो चुटकुले बनाए हैं, वे सिख समुदाय के प्रति अपमानजनक थे. हालांकि, इस मामले पर भारती सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, उनका इरादा किसी समुदाय को चोट पहुंचाने का नहीं था. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी और सभी से अनुरोध किया कि वे उनके शब्दों को गलत न समझें. 

माफी मांग चुकी हैं भारती सिंह

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सिख समुदाय से माफी मांगती नजर आईं. वीडियो में उन्होंने कहा, 'मैंने किसी धर्म का उल्लेख नहीं किया है या किसी पंजाबी का मजाक नहीं उड़ाया है. मैं अपनी दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी, लेकिन अगर इससे किसी भी वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद एक पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई थी और मैं हमेशा उनका सम्मान करती हूं. मुझे पंजाबी होने पर गर्व है'.

दाढ़ी-मूछ पर किया ये कमेंट

दरअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) अपने एक शो के दौरान एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन से बात करते हुए दिख रही हैं. इस दौरान दाढ़ी-मूछ पर कमेंट करते हुए भारती कहती हैं, 'दाढ़ी मूछ क्यों नहीं चाहिए. दाढ़ी-मूछ के बड़े फायदे होते हैं. दूध पियो, ऐसे दाढ़ी मुंह में डालो, सेवइयां का टेस्ट आता है. मेरे काफी फ्रेंड्स की शादी हुई है, जो सारा दिन दाढ़ी में से जुएं निकालती रहती हैं'.

यह भी पढ़ें- Anveshi Jain Photos: इस हसीना की हॉटनेस के आगे फीकी हैं बॉलीवुड बालाएं, एक-एक फोटो पर टिक जाएंगी निगाहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news