KBC 12: आज देखिए 7 करोड़ वाला सवाल, अपने IQ का कीजिए टेस्ट
Advertisement

KBC 12: आज देखिए 7 करोड़ वाला सवाल, अपने IQ का कीजिए टेस्ट

नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट भी बन गई हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्लीः लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के हाल के एपिसोड में कंटेस्टेंट नाजिया नसीम को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला. नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट भी बन गई हैं. शो मेकर्स की तरफ से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है.

नाजिया ने रचा इतीहास
रिलीज किए प्रोमो में दिखाया गया है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. अमिताभ भी पूरे जोश के साथ ये ऐलान कर रहे हैं कि उन्होंने एक करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं. इसी के साथ ही नाजिया इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. इस एक करोड़ के सवाल तक कई कंटेस्टेंट पहुंच जाते हैं, लेकिन उस एक सवाल का जवाब देना हमेशा टेढ़ी खीर साबित होता है. लेकिन उन्‍होंने ये कमाल कर दिखाया है.

क्या 7 करोड़ का जैकपॉट जीतेंगी नाजिया?
एक करोड़ के बाद नाजिया के सामने सात करोड़ का प्रश्न भी आता है.  अगर नाजिया उस सवाल का भी सही जवाब दे देती हैं तो वे इतिहास रच देंगी. लेकिन हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन, नाजिया को सावधान कर रहे हैं. वे उन्हें सोच-समझकर खेलने की सलाह दे रहे हैं. अब आत्मविश्वास से लबालब भरी नाजिया कहती दिख रही हैं कि वे हमेशा से रिस्क लेती आई हैं, ऐसे में अभी भी रिस्क लेंगी. मतलब नाजिया 7 करोड़ का जैकपॉट प्रश्न खेलने जा रही हैं. वे शायद क्विट नहीं करेंगी. इस शो को 11 नवंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news