Neha Kakkar को मिल गई है भाभी! Nikki Tamboli को डेट कर रहे भाई Tony Kakkar
Advertisement

Neha Kakkar को मिल गई है भाभी! Nikki Tamboli को डेट कर रहे भाई Tony Kakkar

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) एक टीवी हसीना को डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों में इस मामले पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. आप भी जानना चाहते है कि कौन है ये हसीना तो पढ़ें पूरी खबर.

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की जोड़ी इन दिनों छाई हुई है. दोनों के गाने आते ही छा जाते हैं. दोनों एक के बाद एक नए गाने बना रहे हैं, जिसमें नए-नए चहरों को कास्ट किया जा रहा है. अब इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि टोनी कक्कड़ को उनकी साथी मिल गई है. खबरों की मानें तो टोनी कक्कड़ 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को डेट कर रहे हैं. 

सामने आ रहीं डेट करने की खबरें

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार इंडिया फोरम की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, निक्की तम्बोली और टोनी कक्कड़ इंडस्ट्री के नए कपल हैं. बॉलीवुड के गलियारों में दोनों को लेकर चर्चाएं तेज हैं. निक्की अपना दूसरा म्यूजिक वीडियो टोनी कक्कड़ के साथ बना रही हैं. शूटिंग के साथ-साथ निक्की तम्बोली कम्पोजर टोनी कक्कड़ के पुराने गानों पर छूमती नजर आ रही हैं. यहां तक कि निक्की तम्बोली ने टोनी कक्कड़ की तस्वीर पर एक कमेंट भी किया था, जो खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने लिखा, ‘इतने क्यूट क्यों हो?’

जमकर लुटा रहे प्यार

इन दिनों निक्की तम्बोली और टोनी कक्कड़ एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया एक्टिव रहने वाले दोनों ही कलाकार एक दूसरे के पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे दोनों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. दोनों ने इस बारे में अभी तक सोशल मीडिया पर भी कुछ नहीं कहा है. 

 

म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं निक्की

निक्की तम्बोली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'बिग बॉस 14' के टॉप तीन फाइनलिस्ट में से एक थीं. शो खत्म होने के बाद से ही वे लगातार कई म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं. निक्की तम्बोली ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो 'बर्थडे पावरी' मीत ब्रदर्स के साथ बनाया था, जो सफल भी रहा. बिग बॉस में आने से पहले वे कई साउछ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने Anurag Basu के बारे में किया मजेदार खुलासा, सेट पर करते हैं ये काम!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

VIDEO-

Trending news