VIDEO: पार्टी करते-करते दोस्त की गोद में चढ़ी एक्ट्रेस, और फिर जो हुआ खुद ही देखें वीडियो
Advertisement

VIDEO: पार्टी करते-करते दोस्त की गोद में चढ़ी एक्ट्रेस, और फिर जो हुआ खुद ही देखें वीडियो

अभिनेत्री निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा का पार्टी करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा ने क्रिस्टल डिसूजा को गोद में उठा लिया और दोनों का क्रेजी अंदाज देखने को मिल रहा है. 

 

निया शर्मा और क्रिसंटल डिसूजा

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystal D Souza) का नाम छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो पार्टीहोलिक मानी जाती हैं. समय मिलते ही दोनों अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन में डूबी दिखाई देती हैं. अब सोशल मीडिया पर निया और क्रिस्टल की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद क्रिस्टल डिसूजा ने फैंस के साथ शेयर किया है और अपने सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई हैं. 

  1. निया शर्मा और क्रिस्टल की पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. 
  2. निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा अच्छी दोस्त हैं.
  3. दोनों ही बोल्डनेस को लेकर मशहूर हैं

वीडियो में दिखा क्रेजी अंदाज

सामने आए इस वीडियो में क्रिस्टल डिसूजा निया शर्मा की गोद में चढ़कर पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को अपने हाथों से शैंपेन भी पिलाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के सामने आने के बाद नेटिंज कमेंट बॉक्स में काफी दिलचस्प रिएक्शंस दे रहे हैं. इसके साथ ही तमाम यूजर्स इनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@krystledsouza)

निया और क्रिस्टल डिसूजा की दोस्ती 

निया और क्रिस्टल की दोस्ती काफी पुरानी हैं. दोनों ने टेलीविजन सीरियल 'बहनें' में लीड रोल निभाया था. शो में क्रिस्टल बड़ी बहन जीविका और निया छोटी बहन मानवी के किरदार में दिखाई देती थीं. इसके बाद से ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को बहने ही मानती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा, 'ओ बहना मेरी'. इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@krystledsouza)

हॉटनेस के लिए हैं मशहूर

निया शर्मा फैंस के बीच अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर मशहूर हैं. आए दिन उनके एक से एक बोल्ड फोटोशूट वायरल रहते हैं. इसके साथ ही क्रिस्टल डिसूजा भी अपनी खूबसूरती के दम पर तमाम फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

निया और क्रिस्टल दोनों ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स देती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें:

40 की उम्र में मशहूर अभिनेता की साली ने कराया ऐसा फोटोशूट, खूब वायरल हो रही हैं ऐसी-ऐसी तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news