बाइक एक्सीडेंट में टूटी Priyanka Chopra के पति Nick Jonas की पसली, कहा- हंसने में होती है तकलीफ
Advertisement

बाइक एक्सीडेंट में टूटी Priyanka Chopra के पति Nick Jonas की पसली, कहा- हंसने में होती है तकलीफ

निक ने कहा कि वह शारीरिक तौर पर उतने एनर्जेटिक नहीं हैं जैसे वो आम जिंदगी में हैं. निक ने बताया कि अभी जब वह हंसते हैं तो उन्हें तकलीफ होती है क्योंकि उनकी पसली टूटी हुई है.

निक जोनस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति हॉलीवुड स्टार निक जोनस (Nick Jonas) हाल ही में रियलिटी टीवी शो द वॉयस (The Voice) के सेट पर वापस आ गए हैं. हाल ही में शूटिंग के दौरान निक जोनस (Nick Jonas) के चोटिल हो जाने की खबरें आई थीं जिसके बारे में निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया कि वह बाइक से फिसल गए थे. मालूम हो कि टीवी शो 'द वॉयस' के सेट पर निक जोनस बतौर कोच नजर आते हैं.

बाइक एक्सीडेंट में टूटी पसली
जहां तक निक के एक्सीडेंट की बात है तो ई-ऑनलाइन के साथ बातचीत में उन्होंने बताया, 'मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. मेरी तबीयत में सुधार हुआ है लेकिन मैं अभी बस ठीक हूं.' निक ने अपने एक्सीडेंट की डिटेल्स के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उनकी पसली टूट गई है और कुछ चोटें और खरोचें लगी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

हंसने पर होती है तकलीफ
निक ने कहा कि वह शारीरिक तौर पर उतने एनर्जेटिक नहीं हैं जैसे वो आम जिंदगी में हैं. निक ने बताया कि अभी जब वह हंसते हैं तो उन्हें तकलीफ होती है क्योंकि उनकी पसली टूटी हुई है. हालांकि निक ने अपना एक सेल्फी वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ताकि उनके फैंस को थोड़ी तसल्ली मिल सके. बता दें कि उनकी दुर्घटना की खबर के बाद से ही फैंस चिंता में थे.

VIDEO-

आई थीं एक्सीडेंट की खबरें
बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हुई थीं कि एक टीवी शो की शूटिंग करने के दौरान निक जोनस (Nick Jonas) का एक्सीडेंट हो गया है. इन खबरों के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर निक के लिए दुआएं करना शुरू कर दिया था. हालांकि इस सिलसिले में निक जोनस (Nick Jonas) या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कोई बयान अब तक नहीं आया था.

ये भी पढ़ें

Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news