Nikki Tamboli पर चढ़ा Jaan Kumar Sanu का रंग, साथ में खेली प्यार भरी होली
Advertisement

Nikki Tamboli पर चढ़ा Jaan Kumar Sanu का रंग, साथ में खेली प्यार भरी होली

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों होली खेलते नजर आ रहे हैं. 

निक्की तंबोली और जान कुमार सानू, सौ. इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को लोगों ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में खूब पसंद किया. घर में दोनों की अच्छी दोस्ती देखने को मिली. अब घर के बाहर भी दोनों कई बार साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो जान के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग पूछ रहे हैं माजरा क्या है?

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) शो खत्म के होने के बाद भी खबरों में छाये हैं. इनका ये वीडियो इनका हाल-ए-दिल बयां कर रहा है. इनका ये अवतार फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

निक्की ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जान कुमार सानू के साथ होली खेलती दिख रही हैं. निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू एक-दूसरे गाल पर रंग लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है. वहीं वीडियो में रंग लगया गाना बज रहा है. 

 

बीबी हाउस में हुई दोस्ती

बता दें, जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के बीच बिग बॉस 14 के दौरान दोस्ती हुई. शो के दौरान दोनों में कभी लड़ाई हुई तो कभी प्यार भी रहा, लेकिन दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री मजेदार लगी. घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हो गए हैं और इन्हें साथ में पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया है. 

इसको डेट कर रही हैं निक्की

बता दें, निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) भले ही इस वीडियो में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के साथ नजर आ रही हों, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में खबर कुछ और ही उड़ रही है. खबरों की मानें तो निक्की इन दिनों नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं. इस पर दोनों की ओर से कोई अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. दोनों साथ में एक वीडियो में भी काम करते नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ें: Neha Kakkar को मिल गई है भाभी! Nikki Tamboli को डेट कर रहे भाई Tony Kakkar

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news