Zee Rozgar Samachar

BB 14: बेडरूम में लॉक हुईं Nikki Tamboli, अभिनव ने पकड़ी चोरी

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने जमकर लाइमलाइट बटोरी है. निक्की तंबोली बेडरूम में चोरी करते पकड़ी गई, जिसके बाद रूबीना-अभिनव ने उन्हें कमरे में लॉक कर दिया. 

BB 14: बेडरूम में लॉक हुईं Nikki Tamboli, अभिनव ने पकड़ी चोरी
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में हर दिन कुछ नया होना तय है. कभी लोगों की आपस में लड़ाई होती है तो काभी कुछ फनी चीजें होती हैं. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने जमकर लाइमलाइट बटोरी है. निक्की तम्बोली ने बड़े ही प्यार से बेडरूम में एंट्री की और फिर अपना ही सामान चुराना शुरू कर दिया. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने निक्की को ऐसा करते देखा तो उन्होंने मना किया और बेडरूम से बाहर जाने को कहा. निक्की कहां अभिनव की सुनने वाली थीं. 
 
निक्की तंबोली ने किया हंगामा
निक्की तम्बोली की वजह से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में सुबह 3 बजे तक जमकर हंगामा चलता रहा. ये सब एक टास्क के दौरान हो रहा था. रुबीना दिलाइक की टीम लाख कोशिशों के बाद भी निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को बेडरूम से बाहर नहीं निकाल सकी. निक्की से परेशान हो कर रूबीना की टीम ने निक्की को बेडरूम में ही लॉक कर दिया. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बेडरूम के गेट पर बैठ गए ताकि निक्की तम्बोली बेडरूम से बाहर न जा सकें.

राहुल वैद्य ने किया खुलासा
एली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), अभिनव और रूबीना (Rubina Dilaik) को खूब समझाया, लेकिन दोनों अपनी बातों पर अड़े रहे. ये सब होने की वजह से निक्की तंबोली ने घर में खूब हंगामा किया. निक्की ने भी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में खूब तोड़-फोड़ मचाई. बाद में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कहा कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने जानबूझकर चोरी की थी. उनका मकसद लोगों में लड़ाई कराने का था. 

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: पति अभिनव ने छोड़ा रूबीना का साथ, दोस्त जैस्मिन बनीं लड़ाई की वजह

निक्की की हरकत से एजाज रह गए हैरान
निक्की (Nikki Tamboli) की इस हरकत के बारे में जानकर एजाज खान (Eijaz Khan) काफी हैरान रह गए. वहीं फैंस को निक्की तम्बोली का ये रूप काफी पसंद आया. फैंस का मानना है कि निक्की तम्बोली के इस कारनामे ने इस बोरिंग टास्क को मजेदार बना दिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.