Nisha Rawal थीं दिमागी बीमारी से परेशान, कोख में खोया बच्चा; फिर भी नहीं मिला पति Karan Mehra का साथ
Advertisement
trendingNow1911868

Nisha Rawal थीं दिमागी बीमारी से परेशान, कोख में खोया बच्चा; फिर भी नहीं मिला पति Karan Mehra का साथ

निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया से बात करते हुए करण मेहरा (Karan Mehra) की पोल खोल कर रखी दी है. उन्होंने कई ऐसी बातें बताईं जो लोगों के होश उड़ा रही हैं. 

निशा रावल, सौ. इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) की प्राइवेट लाइफ अब लोगों के बीच आ गई है. दोनों के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है. निशा रावल और करण मेहरा दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. करण मेहरा के मीडिया में अपना पक्ष रखने के बाद अब उनकी पत्नी निशा रावल ने भी अपनी बात रखी है. इस दौरान उन्होंने एक ऐसी बात बताई जो हर किसी का ध्यान खींच रही है. करण मेहरा पर एफआईआर दर्ज कराने के बाद निशा रावल ने मीडिया से बात की और उन्होंने मारपीट के बाद हुई उनकी हालत की तस्वीर भी दिखाई.

बाईपोलर डिसऑर्डर से थीं परेशान

इसके साथ ही निशा रावल (Nisha Rawal) ने बताया कि उनके पति करण मेहरा (Karan Mehra) उन्हें पागल कह रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं है. उनका इस पर कहना था, 'मैं मानसिक तौर पर बीमार जरूर हुई, लेकिन अब मेरा इलाज हो गया है और मैं ठीक हूं. मैं साल 2014 में बाईपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थी. ये पागलपन नहीं बल्कि मूड डिसऑडर की समस्या है. ये किसी बड़े सदमे की वजह से या फिर कभी-कभी ये जेनिटिक भी होता है. मैं इस पर कोई झूठ नहीं बोलूंगी, मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं. मैंने अपना इलाज डॉक्टर कसी चावड़ा से कराया और अब मैं कुछ महीनों बाद ठीक हो गई. ये समस्या इसलिए हुई क्यों मैंने अपनी कोख में पल रहा 5 महीने का बच्चा खो दिया था. इस मुश्किल घड़ी में भी मुझे करण मेहरा का साथ नहीं मिला, बल्कि उनका रवैया मेरा साथ खराब था.'

मानसिक परेशानियों की ये है वजह

बता दें, डॉ. कसी चावड़ा मानसिक बीमारियों का इलाज करने वाले डॉक्टर हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत का इलाज कर रहे थे. इसके आगे बात करते हुए निशा रावल (Nisha Rawal) ने बताया कि एंग्जाइटी की समस्या उन्हें बीते साल भी हुई, लेकिन 4-5 महीने इलाज के बाद वो ठीक हो गईं. आखिरी बार उन्होंने मई 2020 में मेडिकेशन लिया था. निशा का कहना है कि मानसिक यातनाएं और शारीरिक प्रताड़ना की वजह से ही वो डिप्रेशन के दौर से गुजरीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण का चल रहा है अफेयर

इन सब बातों से पहले निशा रावल (Nisha Rawal) ने साफ किया कि वे अपने पति से तलाक लेने वाली हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि करण (Karan Mehra) का एक दिल्ली की लड़की से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. चंडीगढ़ में शूट के दौरान बीते साल के अंत से दोनों के बीच नजदीकियां ज्यादा बढ़ीं. इसी वजह से तलाक की नौबत आ गई है. निशा का कहना है कि उन्होंने रिश्ता संभालने की कोशिश की, लेकिन करण मेहरा कुछ भी सोचे-समझे बिना उसी के साथ रहना चाहते हैं. वहीं इस पूरे मामले पर करण मेहरा का कहना है कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं और उन्हें निशा एलिमनी अमाउंट के लिए फंसा रही हैं, जो बहुत ज्यादा है और वो दे नहीं सकते. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Karan Mehra की पत्नी की खून से लथपथ तस्वीर हुई वायरल, फोटो खड़े कर देगी रोंगटे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news