Nora Fatehi Terence Lewis Dance: जब एक्साइटेड होकर टेरेंस लुईस ने कर दिया ऐसा काम, नोरा फतेही को भी आ गई थी शर्म!
Advertisement

Nora Fatehi Terence Lewis Dance: जब एक्साइटेड होकर टेरेंस लुईस ने कर दिया ऐसा काम, नोरा फतेही को भी आ गई थी शर्म!

Nora Fatehi Terence Lewis Video: नोरा फतेही का अंदाज देख टेरेंस लुईस खुद पर काबू नहीं रख पाए थे और उन्होंने नोरा के प्रति अपने प्यार का इजहार कुछ ऐसे किया कि नोरा खुद ही शर्म से लाल हो गई थीं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Nora Fatehi and Terence Lewis Dance Video: एक साथ डांस रियलिटी शो को जज कर चुके नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) हाल ही में काफी चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में टेरेस ने नोरा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बात कही है. जिसे लेकर इनका नाम फिर से जुड़ने लगा है. इससे पहले दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब नोरा फतेही इंडिया बेस्ट डांसर (Nora Fatehi India Best dancer Video) में गेस्ट जज के तौर पर नजर आई थीं. 

नोरा फतेही को बाहों में लेकर झूमे थे टेरेंस

इंडिया बेस्ट डांसर के सेट पर नोरा फतेही कुछ समय के लिए बतौर गेस्ट नजर आई थीं. पहले उनकी जगह मलाइका अरोड़ा शो को जज कर रही थीं लेकिन मलाइका कुछ समय तक शो से नदारद रहीं और उनकी जगह ली थी नोरा फतेही ने. उस वक्त नोरा फतेही और टेरेंस लुईस की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग कमाल की थी. जैसे ही टेरेंस को नोरा दिखतीं तो उनके तेवर ही बदल जाते हैं और एक बार तो टेरेंस बेकाबू ही हो गए. जब उन्होंने नोरा को गोद में ही उठा लिया. 

नोरा को गोद में उठा नाचे टेरेंस 

हुआ ये कि नोरा फतेही सेट पर पहुंचीं तो सभी ने उनका स्वागत किया वहीं टेरेंस खुद को रोक नही पाए और सीधे जा पहुंचे स्टेज पर नोरा के पास. और उन्हें सीट तक हाथ पकड़कर लाने लगे. तभी हम आपके हैं कौन का ‘पहला पहला प्यार है’ गाना बजा तो बेकाबू टेरेंस खुद की भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने नोरा को बाहों में भरकर गोद में उठा लिया और डांस करने लगे. ये देख जहां ऑडियंस शोर मचाने लगी तो वहीं नोरा शर्म से लाल हो गईं.  

नोरा को बताया खास दोस्त

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वो और नोरा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो इस पर टेरेंस ने इन सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए बताया कि बिल्कुल नहीं वो बहुत अच्छे दोस्त हैं और नोरा के साथ उनकी स्क्रीन पर केमिस्ट्री अच्छी लगती है. 

यह भी पढ़ेंः Sidharth Kiara Relationship: झूठी निकली कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबर, पार्टी में एक्टर से दूर नहीं रह पाई एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news