'Anupama' की पाखी ने कर ली घर से भागने की तैयारी, VIDEO बनाकर किया ऐलान
Advertisement

'Anupama' की पाखी ने कर ली घर से भागने की तैयारी, VIDEO बनाकर किया ऐलान

Muskan Bamne AKA Pakhi Video: शो में लगातार पाखी विदेश जाने की जिद कर रही है. लेकिन उसकी मां यानी 'अनुपमा' इस बात को लेकर विरोध कर रही हैं. लेकिन अब पाखी घर से भागने वाली है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskan Bamne) यानी 'अनुपमा' (Anupama) की पाखी शाह आज हर किसी की फेवरेट हैं. मुस्कान इन दिनों दर्शकों की नजर में इसलिए भी है क्योंकि इन दिनों वह अपनी मां अनुपमा (Rupali Gaguli) से झगड़े कर रही हैं. 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों पाखी के इर्द-गिर्द घूम रही है. जो विदेश जाने के लिए बेकरार है लेकिन अनुपमा उसे जाने नहीं देना चाहती. लेकिन अब पाखी ने घर से भाग रही है. ये बात खुद मुस्कान ने एक वीडियो के जरिए बताई है. 

करीना के डायलॉग पर बनाया मजेदार वीडियो 

दरअसल, सीरियल की कहानी से अलग ये वीडियो मुस्कान का एक रील्स वीडियो है जिसमें वह मस्ती के मूड में घर से भागने की बात करती दिख रही हैं. वह फिल्म 'जब वी मीट' के करीना कपूर के फेमस डायलॉग 'मैं घर से भाग रही हूं...' पर लिप सिंक कर रही हैं. उनके एक्सप्रेशन काफी प्यारे हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

क्या दे रही हैं कहानी का हिंट 

अब ये वीडियो देखने के बाद जहां लोग मुस्कान की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ ये भी मान रहे हैं कि सच में शो की पाखी शाह हाउस को छोड़कर भागने वाली है. 'अनुपमा' फैंस इस बारे में सवाल पूछ रहे हैं. लोगों को मुस्कान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.  

किरदार को 100 फीसदी ईमानदारी से निभाना

बीते साल एक इंटरव्यू में मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने बताया था कि उनका मानना है एक्टर को हमेशा अपने किसी भी चरित्र को स्क्रीन पर अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए. मुस्कान ने कहा, कि मुझे लगता है कि आपको जो भी किरदार दिया जाता है, आपको उसे अपना सब कुछ देना चाहिए. आपको अपना 100 फीसदी देना चाहिए. अगर आप किरदार को महसूस करते हैं, तो दर्शक भी इसे महसूस करेंगे.

स्क्रिप्ट सुनते हुए हुआ पाखी से प्यार

अपने फेमस शो के बारे में बात करते हुए, मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने खुलासा किया कि उन्हें 'अनुपमा' (Anupama) की स्क्रिप्ट सुनते ही प्यार हो गया था. उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट में मैंने पहली बार देखा कि पाखी घर में सबसे छोटी है. वह प्यार करती है, देखभाल करती है और अपने माता-पिता से प्यार करती है, लेकिन जब काव्या उनके जीवन में आती है तो चीजें बदल जाती हैं. वह मुश्किल समय से गुजरती है. मुझे लगता है. चरित्र का ग्राफ बहुत ही अद्भुत है क्योंकि यह मुझे कई अलग-अलग भावनाओं का पता लगाने का मौका देता है.

इन टीवी शोज में भी जीता था दिल

एक्ट्रेस, जो 'बकुला बुआ का भूत' और 'सुपर सिस्टर्स' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं, को अपना पसंदीदा शो कहती हैं. मुस्कान कहती है कि 'सुपर सिस्टर्स' में, मैंने एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था. यह शो दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके पास जादुई सुपर पावर होती है, जिसका इस्तेमाल वे आम लोगों की मदद करने के लिए करती थी. यह मेरा पसंदीदा है क्योंकि मुझे हरियाणवी बोलने का मौका मिला और मेरा किरदार भी थोड़ा जिद्दी था. इसे करने में मजा आया.

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के बेटे Ibrahim संग डेट पर गईं Palak Tiwari, कैमरा देखकर छिपाया चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news