Panchayat 2: 'पंचायत 2' के लिए जीतू भैया ने वसूली इतनी रकम, जानें कितना है एक्टर का नेट वर्थ
Advertisement

Panchayat 2: 'पंचायत 2' के लिए जीतू भैया ने वसूली इतनी रकम, जानें कितना है एक्टर का नेट वर्थ

Jitendra Kumar Fees For Panchayat 2: जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज 'पंचायत 2' (Panchayat 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है.

जितेंद्र कुमार

Jitendra Kumar Fees For Panchayat 2: जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 2' (Panchayat 2) एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. इस सीरीज में जितेंद्र कुमार ने फुलेरा पंयायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से इस किरदार में जान फूंक दी है. जानिए वेब सीरीज 'पंचायत 2' के लिए जितेंद्र कुमार ने कितनी फीस चार्ज की है और उनका नेट वर्थ कितना है.

एक एपिसोड के लिए चार्ज की इतनी फीस

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज 'पंचायत 2' (Panchayat 2) को लोगों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सीरीज में 8 एपिसोड है और बहुत जल्द इसका सीजन भी आएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो वेब सीरीज के एक एपिसोड के लिए जितेंद्र कुमार ने 50 हजार रुपये चार्ज किए हैं. इस तरह उन्होंने इस सीरीज से 4 लाख रुपये की कमाई की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

इतने करोड़ का है नेट वर्थ

रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2020 में जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) का नेट वर्थ 7 करोड़ रुपये था. वहीं साल 2022 में भी उनका नेट वर्थ 7 करोड़ ही बताया जा रहा है. मालूम हो कि 'पंचायत 2' में जितेंद्र कुमार के अलावा रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सान्विका, चंदन रॉय, सतीश रॉय जैसे सितारों ने काम किया है. वहीं, सीरीज का डायरेक्शन अमित कुमार मिश्रा ने किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

इस फिल्म में काम कर चुके हैं जितेंद्र कुमार

मालूम हो कि 'पंचायत 2' (Panchayat 2) में नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने प्रधान का रोल किया है और रघुबीर यादव उनके पति के किरदार में नजर आए. इससे पहले नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम कर चुकी हैं. इस मूवी में नीना ने जितेंद्र कुमार की मां का रोल निभाया था. वहीं. आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार, डायलॉग तो ऐसे कि लगाना पड़ जाएगा ईयरफोन

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news