PHOTOS: तीन महीने बाद Parth Samthaan ने शुरू की शूटिंग, ट्विटर पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत

महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने भी अपने पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग शुरू कर दी है.

PHOTOS: तीन महीने बाद Parth Samthaan ने शुरू की शूटिंग, ट्विटर पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत
पार्थ समथान (Instagram Photo)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई हैं. पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने भी अपने पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग शुरू कर दी है. पार्थ उर्फ अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. 

पार्थ समथान ने शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर करने के साथ लिखा है, 'तीन महीने बाद शूटिंग पर वापसी. #unlockindia'. लॉकडाउन के लगभग 100 दिनों बाद 'कसौटी जिंदगी की' 2 की शूटिंग शुरू हुई है. इससे पहले भी सेट से कई फोटोज सामने आ चुकी हैं, जिसमें पार्थ और उनके शो की पूरी टीम मास्क पहने नजर आई थी. लेटेस्ट फोटो में पार्थ सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के बाद पार्थ के शूटिंग शूरू करने से उनके फैंस खासा उत्साहित हैं. बता दें टीवी के सेट पर महाराष्ट्र सरकार की सभी गाइडलाइन को फॉलो किया जा रहा है, शूटिंग सेट से सामने आ रही फोटोज में ये साफ देखने को मिल रहा है. बता दें 'कसौटी जिंदगी की' एकता कपूर के पॉपुलर शोज में से एक है. ये शो जमकर टीआरपी बटोरता है. 

'कसौटी जिंदगी की' के अलावा 'नागिन' टीवी शो की भी शूटिंग भी शुरू हो गई है. 'बिग बॉस' 13 की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की थी. इसके अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ये जादू है जिन्न का', 'कुमकुम भाग्य' और 'संतोषी मां' जैसे टीवी शोज की भी शूटिंग शुरू हो गई है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Shoot after 3 months Back to normalcy ! #unlockindia

को Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

'संतोषी मां' में अहम भूमिका निभा रहीं ग्रेसी सिंह ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में लॉकडाउन के बाद शुरू हुई शूटिंग एक्पीरियेंस पर बात करते हुए बताया, 'हमारे शरीर के तापमान की जांच की गई. हमने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक दूसरे का नमस्ते बोलकर स्वागत किया. सेट पर जितने लोगों की जरूरत है सिर्फ उतने ही मौजूद हैं और सभी लोग मास्क पहने रहते हैं. हर किसी के लिए सैनेटाइजर मौजूद है. जल्द ही हमें इन सभी चीजों की आदत पड़ जाएगी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें