Alia Bhatt के साथ रोमांस करता दिखाई देगा ये टीवी एक्टर, Bollywood Debut की है तैयारी
Advertisement

Alia Bhatt के साथ रोमांस करता दिखाई देगा ये टीवी एक्टर, Bollywood Debut की है तैयारी

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. पार्थ बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  के साथ नजर आएंगे और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में दी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी जगत के मशहूर एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) जल्द ही अब अपनी एक्टिंग का जलवा बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं. पार्थ के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं और उनका बॉलीवुड डेब्यू इसी बात की ओर पक्का इशारा करता है कि उनका टाइम अब आने वाला है. पार्थ एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले हैं. 

आलिया भट्ट के साथ करेंगे डेब्यू

हाल ही में पार्थ ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ एक फिल्म में दिखेंगे. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस फिल्म की शूटिंग वह इसी साल  शुरू करने वाले हैं. पार्थ अपनी इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन में है.

गंगूबाई काठियावाड़ी में काम करने की उड़ी थी अफवाह

गौरतलब है कि पहले कहा जा रहा था कि पार्थ को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में आलिया के साथ देखा जाएगा, लेकिन इन खबरों की कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. अब अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर पार्थ का कहना है कि उनके लिए बहुत बड़ा मौका है और वह इसमें अपना 100 प्रतिशत देना चाहते हैं.

ओटीटी की दुनिया में रखने जा रहे कदम

बता दें कि पार्थ (Parth Samthaan) जल्द ही डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं. उन्हें जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में देखा जाने वाला है.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news