जब पवित्रा पुनिया ने Katrina Kaif की एक्टिंग का उड़ाया था मजाक, जानिए ये मजेदार बात
Advertisement

जब पवित्रा पुनिया ने Katrina Kaif की एक्टिंग का उड़ाया था मजाक, जानिए ये मजेदार बात

'बिग बॉस 14' में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे. पवित्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई खुलासे किए. इंटरव्यू के दौरान पवित्रा से कई सवाल पूछे गए. इस बीच उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें सेलिब्रिटीज से सवाल करने का मौका मिले तो वो कौन सी हस्ती को चुनेंगी. एक्ट्रेस ने बिना कुछ सोचे समझे एकदम कटरीना कैफ का नाम ले लिया.

  1. 'बिग बॉस 14' में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया लगातार चर्चा में बनी हुई हैं
  2. पवित्रा पुनिया ने कटरीना कैफ पर कसा था तंज 
  3. बिग बॉस में धमाल मचा रही हैं पवित्रा पुनिया

पवित्रा ने कटरीना पर कसा तंज
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में जब पवित्रा पुनिया से पूछा गया कि वो कटरीना कैफ से क्या सवाल चाहती हैं? एक्ट्रेस ने रिप्लाई देते हुए कहा कि वो कटरीना से पूछना चाहती हैं कि उन्होंने एक्टिंग क्यों नहीं सीखी? हालांकि पवित्रा के इस चौंकाने वाले बयान के बाद हर किसी को इस कमेंट के बाद कटरीना कैफ के जवाब का इंतजार है. हर कोई जानना चाहता है कि इस कमेंट के बाद कटरीना का इस बारे में क्या कहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So much love coming my way.....cannot thank you all....I love you all.....

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

पवित्रा ने शहनाज गिल को भी नहीं छोड़ा
सिर्फ इतना ही नहीं पवित्रा पुनिया ने शहनाज गिल को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने शहनाज पर तंज कसते हुए बयान दे डाला. पंजाबी गायक के बारे में पूछे जाने पर  पवित्रा पुनिया ने जवाब दिया, 'इतना ओवर करने की क्या जरूरत है? अपनी भावनाओं पर कंट्रोल रखें.' उन्होंने दिलजीत दोसांझ की सिंगिंग की तारीफ करते हुए कहा, 'इतना सुंदर कैसे गा लेते हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And She Won!! @neerushaa_nikhat @tresemmeindia

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

बिग बॉस में धमाल मचा रहीं पवित्रा
पवित्रा पुनिया इन दिनों बिग बॉस 14 में बाकी कंटेस्टेंट्स को टक्कर दे रही हैं. शो में उनकी बोल्ड इमेज को हर कोई पसंद कर रहा है. जहां एक तरफ निक्की तम्बोली, एजाज खान से लेकर रुबीना दिलाइक की पर्सनालिटी निकलकर सामने आ रही है. वहीं पवित्रा पुनिया को हमने देखा है कि वो घर में एक क्वीन की तरह राज कर रही हैं और अपनी बात सबके सामने रखती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news