Bigg Boss 14: Pavitra Punia ने Eijaz Khan के साथ दिए 'रोमांटिक पोज', शर्मा गए एक्टर

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सबसे पॉपुलर कपल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं. दोनों की कुछ तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

Bigg Boss 14: Pavitra Punia ने Eijaz Khan के साथ दिए 'रोमांटिक पोज', शर्मा गए एक्टर
पवित्रा पुनिया और एजाज खान, फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सबसे पॉपुलर कपल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं. दोनों की कुछ तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 के दौरान ही अपने इश्क का इजहार कर चुके हैं और घर से बाहर आने के बाद दोनों खासा सुर्खियों में हैं. इन दोनों ने खुलेआम इस बात का इकरार कर लिया है कि ये जल्द ही फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं. 

रोमांटिक पोज देते नजर आया कपल

अगर बात पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की लेटेस्ट फोटोज की करें तो इनमें पवित्रा पुनिया सबके सामने एजाज खान का हाथ थामते और उन्हें गले लगाती दिख रही हैं. पवित्रा पुनिया का ये प्यार देखकर एजाज खान का चेहरा शर्म से लाल नजर आ रहा है. जब से एजाज खान 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आए हैं, तब से यह पहला मौका है जब उन्होंने पवित्रा पुनिया के साथ रोमांटिक पोज दिए हैं. इन दोनों की तस्वीरें फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वेब सीरीज में दिखेंगे एजाज

एजाज खान (Eijaz Khan) के बारे में बता दें कि वो एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए घर से बाहर आए हैं. उन्होंने भाईजान के शो में जाने से पहले वेब सीरीज के मेकर्स को डेट दे दी थीं. ऐसे में जब 'बिग बॉस 14' फिनाले की तारीख आगे बढ़ी तो उन्हें शो से बाहर आना पड़ा. एजाज खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'मैंने शो में जाने से पहले ही कमिटमेंट दे दी थी और मैं जुबान का पक्का हूं.' खबरों की मानें तो एजाज खान दोबारा बिग बॉस 14 में आ सकते हैं, मेकर्स जल्द ही उनकी रीएंट्री कराने की सोच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Rakhi Sawant का खुलासा, दोस्त ने पैसों के बदले किया यौन शोषण

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.