'डांस दीवाने' के होस्ट ने बच्ची पर कर दी ऐसी विवादित टिप्पणी, अब सरेआम मांगी माफी
X

'डांस दीवाने' के होस्ट ने बच्ची पर कर दी ऐसी विवादित टिप्पणी, अब सरेआम मांगी माफी

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal)  मुसीबत में फंस गए हैं. उनके ऊपर नस्लवादी होने का आरोप लगा है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

'डांस दीवाने' के होस्ट ने बच्ची पर कर दी ऐसी विवादित टिप्पणी, अब सरेआम मांगी माफी

नई दिल्ली:  मनोरंजन जगत के जाने-माने होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) इन दिनों मुसीबतों से घिरे हुए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीबोगरीब भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं और ऐसा करने के बाद उन्होंने गुवाहाटी की एक बच्ची को उसके परफॉर्मेंस के लिए बुलाया. इस वीडियो के सामने आते ही लोग उन्हें भद्दी-भद्दी बातें कहने लगे और अब इस मामले में राघव का बयान सामने आया है. 

राघव पर लगा रेसिस्ट होने का आरोप

डांसर और होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) में 'नस्लवाद' (racism) का आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया के जरिए इस गलतफहमी पर सफाई दी है. गौरतलब है कि राघव इस डांस शो को होस्ट करते हैं जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza), तुषार कालिया (Tushar Kalia), धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जजों के पैनल में बैठते हैं.

 

 

राघव ने दी सफाई

राघव (Raghav Juyal) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह असम के एक कंटेस्टेंट का 'विवादित परिचय' देने के पीछे की कहानी को समझा रहे हैं. उन्होंने यह कहते हुए शुरुआत की कि कैसे इस छोटी क्लिप ने एक बड़ी गलतफहमी पैदा कर दी जिसके लिए उन्हें अभद्र टिप्पणी और नस्लवादी जैसे आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने आगे बताया कि जब असम की गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) नाम की कंटेस्टेंट से उनके शौक और रुचियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि वह 'चाइनीच में बात कर सकती हैं'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

 

लोग कह रहे अजीबोगरीब बातें

इसके अलावा, राघव (Raghav Juyal) ने कहा कि युवा कंटेस्टेंट 'गिबरिश चाइनीज' में बात करती है. कलाकार ने आगे कहा कि यही कारण था कि उन्होंने पिछले कुछ एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट को 'उनके ही तरीके से' पेश किया था. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि ‘उनके पूर्वोत्तर में परिवार और दोस्त हैं और अतीत में उन्हें आवागमन, जाति या धर्म के लिए स्टैंड लेने के लिए अभद्र टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है’.

राघव ने मांगी माफी

गौरतलब है कि 'डांस दीवाने' के होस्ट विवादों में घिर गए थे जब कई लोगों ने उन्हें असम की एक कंटेस्टेंट का 'नस्लवादी' परिचय देने का आरोप लगाया. कई लोगों ने भड़कते हुए राघव (Raghav Juyal) की जमकर आलोचना की थी. साथ ही, कुछ लोगों ने मांग की कि डांसर को माफी मांगनी चाहिए. जुयाल ने आगे कहा, 'अगर आपको मेरे परिचय से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं. ऐसा करने का न तो मेरा और न ही चैनल का मकसद था. उन्होंने आखिरी में सबसे पूरा एपिसोड देखने का आग्रह किया है.'

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती हुई ये अजीबोगरीब महिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news