शादी का जश्न मनाने के बाद Disha Parmar पहुंचीं ससुराल, सास ने यूं किया गृह प्रवेश
Advertisement

शादी का जश्न मनाने के बाद Disha Parmar पहुंचीं ससुराल, सास ने यूं किया गृह प्रवेश

दिशा परमार और राहुल वैद्य (Disha Parmar And Rahul Vaidya Wedding) की शादी हो चुकी है और अब दिशा अपने ससुराल पहुंच गई हैं. इस दौरान इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिशा परमार और राहुल वैद्य (Disha Parmar And Rahul Vaidya Wedding) की ग्रैंड शादी का सेलिब्रेशन आखिरकार खत्म हुआ और दोनों अपने घर आ गए हैं. दिशा परमार (Disha Parmar Home Coming Ceremony) का राहुल वैद्य के घर गृह प्रवेश हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

  1. दिशा और राहुल की हुई शादी
  2. शादी के बाद ससुराल पहुचीं दिशा
  3. सास ने किया भरपूर स्वागत

घर आईं दिशा

दिशा और राहुल 16 जुलाई (Dishul Wedding) को शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन उनकी शादी अभी तक लाइमलाइट में है. दोनों की शादी से जुड़ी हर खास बात फैंस जानना चाहते हैं और काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. इस बीच दिशा के गृह प्रवेश का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लाल रंग का प्लाजो सूट पहने हुए नजर आ रही हैं और राहुल सिंपल सी टी-शर्ट में मस्ती करते दिख रहे हैं. 

 

 

राहुल ने किया था प्रपोज

आपको बता दें, बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Proposes Disha) ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे के मौके पर दिशा बिग बॉस के घर आईं और राहुल के प्रपोजल को हां कहा था. आज दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. 

 

 

कौन हैं दिशा परमार?

दिशा परमार (Disha Parmar) टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2012 में शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. शो में वो पंखुड़ी अवस्थी के  रोल में थीं. ये शो जबरदस्त हिट हुआ था. जब उन्होंने ये शो किया था तो वो 18 साल की थीं. शो में नकुल मेहता संग उनकी जोड़ी खूब जमी. इस शो के साथ-साथ उन्होंने कमर्शियल भी किए.

VIDEO-

दिशा का काम

2014 में दिशा ने Box Cricket League में हिस्सा लिया. इसके अलावा वो कई शोज में गेस्ट अपीरियंस भी देती नजर आईं. 2017 में दिशा ने जीटीवी के शो 'वो अपना सा' में लीड रोल निभाया. इसमें वो जाह्नवी/जिया के रोल में थीं. इस शो को भी काफी पसंद किया गया. दिशा को राहुल के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. 'याद तेरी' और Madhanya दोनों ही म्यूजिक वीडियो काफी चर्चा में रहे थे. वो 'बिग बॉस 14' में भी गेस्ट को तौर पर राहुल को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं. 

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह और सोनम का रिश्ता जान चकरा जाएगा सिर, अर्जुन भी हैं दूर के रिश्तेदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news