Rahul Vaidya जल्द ही Kareena Kapoor के साथ आएंगे नजर, जल्द करने जा रहे हैं Bollywood Debut
Advertisement

Rahul Vaidya जल्द ही Kareena Kapoor के साथ आएंगे नजर, जल्द करने जा रहे हैं Bollywood Debut

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) खत्म तो हो गया लेकिन जाते-जाते कई कंटेस्टेंट को सौगात दे गया. बिग बॉस जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पास काम की भरमार हो गई तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के पास भी ऑफर्स की कमी नहीं. खबरों की मानें तो राहुल जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं वो भी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) जाते-जाते किसी ना किसी की किस्मत खोल के ही जाता है. 14वें सीजन में इस बार राहुल वैद्य  (Rahul Vaidya) की लॉटरी लगी है. बिग बॉस में आने के बार राहुल के फेम में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है. फैंस ने भी उन्हें जमकर प्यार दिया. अब उनके लिए और उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ गई हैं. 

  1. राहुल वैद्य करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  2. करीना के साथ करेंगे काम
  3. रिपोर्ट में हुआ खुलासा

करीना के साथ करेंगे काम

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब बड़े पर्दे पर एक्टिंग करने वाले हैं और वो इंड्स्ट्री की जानी-मानी हसीना के साथ. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, राहुल वैद्य को बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है. अपनी पहली ही फिल्म में राहुल वैद्य बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ काम करने वाले हैं.

शुरू हो चुकी है शूटिंग

दावा तो यह भी किया जा रहा है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. ये खबर सामने आने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. हालांकि, अब तक राहुल वैद्य ने अपनी बॉलीवुड फिल्म को लेकर किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है.

निजी जिंदगी को लेकर चर्च

आपको बता दें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां ने इस बात का ऐलान किया था कि उन्होंने दिशा परमार और राहुल वैद्य के रिश्ते को लेकर हामी भर दी है. जिसके बाद से ही दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं. दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी को लेकर अक्सर कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है.

यह भी पढ़ें- Kader Khan के बड़े बेटे का निधन, एयरपोर्ट पर करते थे नौकरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news