Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली के बाद Rahul Vaidya हुए शो से बाहर, फैंस को लगा जोरदार झटका
Advertisement

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली के बाद Rahul Vaidya हुए शो से बाहर, फैंस को लगा जोरदार झटका

बिग बॉस 14 के फैंस को एक और झटका लगा है. निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के बाद अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को भी 'बिग बॉस 14' के गेम से बाहर कर दिया गया है. फैंस का मानना है कि बिग बॉस के मेकर्स फिनाले के नाम पर जमकर अपनी मनमानी कर रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फिनाले से पहले शो को दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला इस रिएलिटी शो को दूसरे फाइनलिस्ट बन चुके हैं. 'बिग बॉस 14' के फिनाले में अब बेहद कम समय बचा है. बिग बॉस के घर से निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को बेघर कर दिया गया है. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट हुए थे. इसी बीच बिग बॉस ने फैंस को एक और झटका दिया है.

  1. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शो से बाहर कर दिया गया
  2. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं राहुल
  3. डबल एलिमिनेशन के चलते हुए बाहर

राहुल वैद्य हुए शो से बाहर
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के बाद अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को भी 'बिग बॉस 14' के गेम से बाहर कर दिया गया है. डबल एलिमिनेशन के चलते इन दोनों सितारों को रातों रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.  द खबरी ने दावा किया है कि राहुल वैद्य का 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का सफर अब खत्म हो चुका है. फैंस का मानना है कि बिग बॉस 14 के मेकर्स फिनाले के नाम पर जमकर अपनी मनमानी कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं राहुल
इस खबर के बाद से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. 'बिग बॉस 14' के आज के एपिसोड में सलमान खान घरवालों को नए सदस्यों से मिलवाने वाले हैं. इन नए सदस्यों के आने से 'बिग बॉस 14' का गेम और भी दिलचस्प होने वाला है. इस लिस्ट में विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, राखी सावंत, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और अर्शी खान का नाम शामिल है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news