जिस टीशर्ट की मदद से गर्लफ्रेंड Disha Parmar को किया था प्रपोज, Rahul Vaidya ने बताया उसका क्या करेंगे

राहुल का दिशा को प्रपोज करने का तरीका भी काफी दिलचस्प था. उन्होंने एक व्हाइट टीशर्ट पर आगे की तरफ Marry Me? लिखा और पीछे की तरफ हैप्पी बर्थडे दिशा लिखा.

जिस टीशर्ट की मदद से गर्लफ्रेंड Disha Parmar को किया था प्रपोज, Rahul Vaidya ने बताया उसका क्या करेंगे
राहुल वैद्य और दिशा परमार

नई दिल्ली: सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) के कुछ सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स में से एक रहे. राहुल ने न सिर्फ टास्क और स्ट्रैटजी के हिसाब से बहुत अच्छा परफॉर्म किया बल्कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लगातार चर्चा में बने रहे. बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में रहने के दौरान ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज भी किया था.

टीशर्ट की मदद से किया था प्रपोज
राहुल का दिशा को प्रपोज करने का तरीका भी काफी दिलचस्प था. उन्होंने एक व्हाइट टीशर्ट पर आगे की तरफ Marry Me? लिखा और पीछे की तरफ हैप्पी बर्थडे दिशा लिखा. दिशा परमार ने उनका प्रस्ताव स्वीकार भी कर लिया. अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बताया है कि उनके इस टीशर्ट को लेकर आगे क्या प्लान हैं. राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीशर्ट की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

फ्रेम करवाने की है तैयारी
तस्वीरों में दिशा परमार (Disha Parmar) हाथ में टीशर्ट लेकर खड़ी नजर आ रही हैं. राहुल ने इस टीशर्ट की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक टीशर्ट जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकता हूं. इसकी मदद से मैंने उसे प्रपोज किया था. अब इसे फ्रेम करवाऊंगा.' राहुल वैद्य ने कैप्शन के आगे दिल वाला इमोजी बनाया है और दिशा परमार को इस पोस्ट में टैग किया है.

खतरों के खिलाड़ी में आएंगे नजर
बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद राहुल और दिशा की साथ में ढेरों तस्वीरें वायरल हुईं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बीते कुछ वक्त से केप टाउन में थे. वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब वह वापस मुंबई लौट आए हैं.

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.