राजीव सेन की इस पोस्ट में मिलेगा जवाब, चारू असोपा संग क्या उनके रिश्ते में आई है दरार
Advertisement

राजीव सेन की इस पोस्ट में मिलेगा जवाब, चारू असोपा संग क्या उनके रिश्ते में आई है दरार

चारू असोपा संग शादी में आई दरार की अफवाहों के बीच राजीव सेन का ये लेटेस्ट पोस्ट आपको हैरान कर देगा. 

राजीव सेन चारू असोपा (File Photo)

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी टूटने के करार पर है कई दिनों से ये खबर सुनने को मिल रही है. राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू भी इस बारे में मीडिया से बात कर चुके हैं कि हां दोनों के रिश्तों के बीच कुछ कड़वाहट आई है. हालांकि दोनों ने ही इसकी वजह का खुलासा नहीं किया था लेकिन इस बीच राजीव सेन की एक पोस्ट ने इनके फैंस को कुछ राहत की सांस दी है. 

  1. शादी में आई दरार की खबरों के बीच राजीव का सामने आया ये पोस्ट
  2. चारू असोपा और राजीव के रिश्तों में सब कुछ हो गया ठीक 
  3. राजीव ने पिछले साल चारू संग रचाई थी शादी 

दरअसल, राजीव सेन ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें वो चारू असोपा के साथ वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की स्क्रीन पर लिखा है, 'हाय चारू, हाय राजीव'. वहीं राजीव ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'हमारे सभी प्रशंसकों के लिए जो हमें बिना शर्त प्यार करते हैं.'

 

fallback

राजीव सेन की इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि अब चारू के साथ उनकी सुलह हो गई है. दोनों के बीच आई कड़वाहट दूर हो गई है. आपको बता दें हाल ही में राजीव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि चारू का कोई ब्रेनवॉश कर रहा है, वो एक सीधी-सादी लड़की हैं. वहीं राजीव के इस बात से गुस्से में आईं चारू ने कहा था कि मैं अपने फैसले लेने में सक्षम हूं, मेरा कोई ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है, मुझे लगता है कि राजीव का ही कोई ब्रेनवॉश कर रहा है. इस कठिन समय में वो मुझे छोड़ कर अकेले दिल्ली चले गए. 

इन सभी बातों ने ये तो इशारा दे ही दिया था कि इनके रिश्ते में काफी कुछ बिगड़ गया है. राजीव और चारू ने अपने, सोशल मीडिया अकाउंट से एक दूसरे के साथ की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दी था. वहीं चारू ने अपने नाम के आगे से सरनेम सेन हटा दिया था. खैर अब राजीव की इस पोस्ट के बाद फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि इनके बीच सब कुछ सही हो जाए और ये पहले की तरह खुशहाल जीवन जी सकें.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news