Raj Kundra मामले में Raju Srivastava ने घसीटा Sunny Leone का नाम, आजीवन कारावास की कर रहे मांग

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दिल की भड़ास निकाली है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) वाले मामले में राजू ने सनी लियोनी  (Sunny Leone) को असली गुनहगार बताया है और कई तरह के आरोप भी लगाए हैं. 

Raj Kundra मामले में Raju Srivastava ने घसीटा Sunny Leone का नाम, आजीवन कारावास की कर रहे मांग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अक्सर अपनी राय को मजाकिया अंदाज में रखने के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ा पोर्नोग्राफी का मामला काफी सुर्खियों में हैं. ऐसे में राजू श्रीवास्तव ने भी अपने दिल की बात कह डाली साथ ही उन्होंने सनी लियोनी को भी गिरफ्तार करने की मांग की. 

'राज ने खराब किया पत्नी का नाम'

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने अपने वीडियो में कहा कि राज ने लॉकडाउन में फिल्म बनाने का काम शुरू किया. उन्होंने बताया कि वो पांच साल पहले मिले थे राज कुंद्रा (Raj Kundra) से. उनका मैच में कम चीयरगर्ल्स को रिझाने में ध्यान ज्यादा था. उन्होंने यह भी कहा कि राज पहला आदमी है जिसने अपनी पत्नी का नाम खराब किया है. 

'सनी लियोनी हैं इस धंधे की क्वीन'

राजू (Raju Srivastava) वीडियो में आगे सवाल करते हैं कि सनी लियोनी को क्यों छोड़ा है. राजू ने कहा सनी लियोनी तो इस धंधे की क्वीन है. राजू कहते हैं कि जिस हिसाब से पुलिस राज कुंद्रा (Raj Kundra) को घेर रही है, उस हिसाब से सनी लियोनी आजीवन कारावास होना चाहिए. 

 

 

'विदेश से अपलोड करते हैं कंटेंट'

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि सनी लियोनी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) जैसे लोग पहले विदेश जाते हैं और वहां की नागरिकता लेते हैं और फिर भारत आते हैं और यहां रहते हैं. यहां आकर भोली-भाली लड़कियों को फंसाते हैं. उसके बाद उनसे गंदी-गंदी फिल्में बनवाते हैं. फिर इन फिल्मों को विदेशों से अपलोड करते हैं ताकि भारत का कानून इन पर लागू ना हो. 

'लाखों रुपये रोज आते हैं अकाउंट में'

राजू आगे कहते हैं राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अकाउंट में रोज 10-12 लाख रुपये आते हैं और सनी लियोनी के अकाउंट में 25 से 30 लाख रुपये रोज आते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इनके पास ऐसा सिस्टम होता है कि यह देख सकते हैं कि कितने भारतीय लोगों ने उनकी अश्लील फिल्म देखी है. 

राज के साथ करने वाले थे फिल्म

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने आगे कहा कि जब मैंने देखा कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है तो मैं हैरान रह गया. क्योंकि एक हफ्ते पहले ही उन्होंने मुझे साइन किया था. हमारी शूटिंग होने वाली थी. मैंने राज कुंद्रा से  बार-बार कहा कि इसकी कहानी क्या होगी, इस पर राज ने कहा अच्छी होगी और आपको मजा आएगा. यहां देखें वीडियो. 

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी ने हेयरड्रेसर पर निकाला गुस्सा, कहा- 'मेरे बालों का पापड़ बना रही'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.