Raju Srivastava Health Update: फैंस की चिंता बढ़ा देगी राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट, दिमाग के एक हिस्से में हुई इंजरी; नाजुक है हालत
Advertisement

Raju Srivastava Health Update: फैंस की चिंता बढ़ा देगी राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट, दिमाग के एक हिस्से में हुई इंजरी; नाजुक है हालत

Raju Srivastava की MRI रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट से एक्टर की सेहत को लेकर जो बात पता चली है वो उनके प्रशंसकों की चिंता जरूर बढ़ा सकती है.

राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Health Update: 4 दिन से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. लगातार एक्टर की सेहत पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए है. वहीं कॉमेडियन के फैंस भी राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर काफी परेशान है. इस बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है जो उनके फैंस की चिंता जरूर बढ़ा सकता है. एक्टर की एमआरआई रिपोर्ट आ गई है जिसमें कॉमेडियन के ब्रेन एक हिस्से में इंजरी के निशान पाए गए हैं. कहा जा रहा है ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन ना पहुंचने की वजह से हुई है.

दिमाग के एक हिस्से में मिले धब्बे

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की नई हेल्थ अपडेट उनकी एमआरआई रिपोर्ट से जुड़ी है. शु्क्रवार देर शाम एक्टर को वेंटिलेटर रूम से एमआरआई के लिए ले जाया गया था. जिसकी रिपोर्ट आ गई है और उसमें एक्टर के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कई धब्बे मिले हैं. डॉक्टर इन धब्बों को इंजरी बता रहे हैं. इन धब्बों के पीछे की वजह दिमाग में सही तरह से ऑक्सीजन की सप्लाई ना पहुंचना है. इन धब्बों को सामान्य करने के लिए डॉक्टर मेडिकल उपायों का इस्तेमाल करेंगे. 

 

 

बेहद धीमी है रिकवरी

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की रिकवरी बहुत धीमी हो रही है. डॉक्टरों के अनुसार एक्टर को होश में आने में करीब एक से दो हफ्ते का वक्त लग सकता है. 

 

 

करीब 25 मिनट तक नहीं पहुंची थी ऑक्सीजन

डॉक्टरों के अनुसार एमआरआई रिपोर्ट में दिमाग के एक हिस्से में दिख रहे ये धब्बे चोट लगने की वजह से नहीं आए है. ये करीब 25 मिनट तक ऑक्सीजन की सप्लाई रुक जाने की वजह से हुई है. इस रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव के दिमाग के निचले हिस्सों को कम नुकसान हुआ है. इसी वजह से एक्टर के शरीर में कुछ हरकत देखी जा रही है. जिसमें हाथ और पैर, आंख की पुतली और गले में कुछ हरकत का होना है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news