'चोली के पीछे क्या है' पर राखी सावंत का धमाकेदार डांस, लुक देखकर लगेगा शॉक
Advertisement

'चोली के पीछे क्या है' पर राखी सावंत का धमाकेदार डांस, लुक देखकर लगेगा शॉक

टीवी की ड्रामा क्ववीन Rakhi Sawant अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

राखी सावंत

नई दिल्ली : Rakhi Sawant को यूं ही नहीं ड्रामा क्वी कहा जाता है. उनके पोस्ट अक्सर मजेदार होते हैं. राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. राखी (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो पर फैंस फनी कमेंट्स कर रहे हैं. 

  1. राखी सावंत का गोरिल्ला लुक
  2. चोली के पीछे गाने पर किया डांस
  3. वायरल हो रहा वीडियो

चोली के पीछे गाने पर डांस
वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने गोरिल्ला का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और वह 'चोली के पीछे क्या है' गाना गाते हुए डांस कर रही हैं. उनके मजेदार डांस मूव्स देखकर फैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में राखी बिलकुल भी नहीं पहचान में नहीं आ रही हैं. राखी के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मैं हूं असली राखी सावंत'. राखी के इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को राखी का वीडियो काफी पसंद आया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'लव यू क्वीन'. वहीं, एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'राखी से बढ़िया एंटरटेनमेंट कोई दे ही नहीं सकता'. 

ड्रीम में एंट्री गाने से मचाया धमाल
राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय दुबई में हैं, जहां से वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं. कुछ दिनों पहले राखी (Rakhi Sawant) ने पद्मिनी कोल्हापुरे और जीनत अमान के साथ वीडियो शेयर किया था, जो फैंस को बहुत पसंद आया. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नया वीडियो सॉन्ग 'ड्रीम में एंट्री' (Dream Me Entry) रिलीज हुआ है, जिसे यूट्यूब पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: Anupama-Anuj का प्यार चढ़ा परवान! बा-काव्या रचेंगी नई साजिश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news