Rakhi Sawant ने सड़क पर भीख मांग रहे बच्चों को पिलाया नारियल पानी, कहा- मम्मी से बोलो बच्चे कम पैदा करें
Advertisement

Rakhi Sawant ने सड़क पर भीख मांग रहे बच्चों को पिलाया नारियल पानी, कहा- मम्मी से बोलो बच्चे कम पैदा करें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राखी इस वीडियो में छोटे बच्चों को जीवन जीने की अच्छी सीख दे रही हैं. 

बच्चों के साथ राखी सावंत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. राखी जहां कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें जरूर स्पॉट करते हैं. राखी की बातें और ड्रामा हर बार लोगोंं को जरूर हंसाता है, लेकिन इस बार राखी ने अपने हल्के-फुल्के अंदाज में बड़ी काम की सीख दी है. राखी का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राखी अपने फैंस का दिल जीत रही हैं और वीडियो को देखने के बाद सभी राखी की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

बच्चों को पिलाया नारियल पानी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आखिर ऐसा क्या कहा, जो उनकी इतनी तारीफ हो रही है, ये हम आपको बताएंगे. दरअसल, राखी को कुछ बच्चों के साथ स्पॉट किया गया. सड़क पर भीख मांग रहे इन बच्चों को राखी ने नारियल पानी पिलाया और फल भी खिलाए. साथ ही साथ राखी ने इन बच्चों को बड़े प्यार से कई बातें भी समझाईं. 

'स्कूल जाना जरूरी'

राखी (Rakhi Sawant) बच्चों को स्कूल जाने की सलाह देती हैं. राखी कहती हैं, 'सूकल जाना, काम करना, लेकिन भीख नहीं मांगना. भीख मांगना अच्छी बात नहीं है, ये गलत काम है.' जब राखी बच्चों को भीख मांगने के लिए मना करती हैं तो बच्चे उनसे कहते हैं कि घर पर छोटे-छोटे भाई हैं, उनके खाने के लिए भीख मांगना पड़ता है. इस पर राखी सावंत उन्हें फिर समझाती हैं. 

 

'भीख मांगना गलत बात'

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बच्चों से कहती हैं कि अपनी मां को बोलो बच्चे न पैदा करें. रोड पर भीख मांगना गलत है. राखी का ये वीडियो सामने आते ही छा गया है और खूब वायरल भी हो रहा है. लोग राखी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई राखी को बड़े दिलवाला बता रहा है, कोई राखी की अडवाइस फॉलो करने के लिए कह रहा है. 

बिग बॉस 14 में नजर आई थीं राखी

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) आखिरी बार बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. उन्होंने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. वहीं अपनी शादी और पति को लेकर वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. राखी बीते दिनों ही गोवा से छुट्टियां मना कर मुंबई लौटी हैं. बीते दिनों राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे लोगों को मास्क लगाने के लिए कह रही थीं. वहीं राखी अपनी मां की बीमरी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: Krishna Shroff हुईं बिकिनी Pics पर ट्रोल, पापा संग पूल मस्ती VIDEO से दिया करारा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news