राखी सावंत के पति ने बिग बॉस में जाते ही मचाया कोहराम, इस कपल को ही बता दिया फेक
X

राखी सावंत के पति ने बिग बॉस में जाते ही मचाया कोहराम, इस कपल को ही बता दिया फेक

राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband) के पति उनसे जरा भी कम नहीं हैं और इस बात का पता उनके रवैये से चल रहा है. रितेश ने बिग बॉस के घर पर आते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है.

राखी सावंत के पति ने बिग बॉस में जाते ही मचाया कोहराम, इस कपल को ही बता दिया फेक

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में उस वक्त रौनक लौट आई जब राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband) अपने पति के साथ घर पर पहुंचीं. हर कोई राखी के पति को देखना चाहता था. लेकिन घर में पहुंचते ही राखी के पति रितेश ने धमाल मचाना शुरू कर दिया. पहले तो उन्होंने सबके सामने शमिता को प्रपोज किया और फिर अब एक कपल को ही फेक बता दिया. 

एक-दूसरे पर निशाना साध रहे लोग

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आठवां हफ्ता खत्म होने वाला है. लेकिन इस हफ्ते के खत्म होते-होते घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के आते ही काफी कुछ बदलाव देखने को मिले. वाइल्ड कार्ड् एंट्री ने लगातार नॉन वीआईपी सदस्यों पर निशाना निशाना साधा. शनिवार की तरह रविवार को भी ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान के सामने काफी ड्रामा देखने को मिला. वीआईपी सदस्यों को घर के अन्य 7 सदस्यों को बेनकाब करने का मौका दिया गया. जहां अधिकतर घर वालों के निशाने पर रहे शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज और करण कुंद्रा.

रितेश ने बताया इन्हें फेक

हालांकि एक तरफ जहां करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने दिल खोलकर रितेश का स्वागत किया. तो वहीं रितेश ने उमर तेजस्वी और करण को घर का सबसे फेक कंटेस्टेंट बताया. रितेश ने उन दोनों के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े किए. राखी सावंत ने तेजस्वी प्रकाश को घर का सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट बताया, लेकिन उनके पति रितेश ने तो तेजस्वी और करण के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए उन्हें फेक ही बता दिया.

'प्यार नहीं गेम है'

रितेश ने अपने इल्जाम पर सफाई देते हुए कहा कि वो जबसे आए हैं करण और तेजस्वी को नोटिस कर रहे हैं. ये दोनों जब भी साथ होते हैं तो सिर्फ गेम की बात ही करते हैं. अगर ये वाकई में एक-दूसरे से प्यार करते तो एक-दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करते. लेकिन ये दोनों रात को भी गेम की बातें करते हैं. इसी के साथ रितेश ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्हें इन दोनों के बीच बिलकुल प्यार नहीं दिखता.

करण और तेजस्वी को आया गुस्सा

रितेश के मुंह से इस तरह की बातचीत सुनने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी नाराज हुए. तेजस्वी प्रकाश ने कहा ये बहुत ही बुरी बात है कि आप इस तरह से जज कर रहे हैं और अगर हमारा रिश्ता फेक होता तो कोई भी बाहर से आकर लोग हमारी जोड़ी को पसंद नहीं करते और इस तरह से आप किसी के रिश्ते पर नहीं बोल सकते.

तेजस्वी ने किया इजहार-ए-इश्क

एक तरफ करण कुंद्रा ने जहां तेजस्वी को अब तक ये कहा है कि वो उन्हें पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी ने खुलेआम राखी सावंत के सामने कहा कि वो करण से प्यार करती हैं और इस बारे में उन्हें किसी को भी समझाने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी ने राखी को ये भी बोला कि आप मुझे कितना भी भड़का लो मैं आपकी बातों से उसे जज नहीं करूंगी क्योंकि मुझे उस पर भरोसा है.

सलमान ने की तारीफ

हालांकि सलमान खान ने रितेश की सामने मुंह पर बोलने के लिए तारीफ की. लेकिन जब सलमान खान को उन्होंने दोबारा बोला कि उन्हें इन दोनों का रिश्ता फेक लगता है तो सलमान खान ने कहा कि फ्यूचर किसी ने नहीं देखा है. आप भी तीन साल बाद राखी से मिले हैं और अगर आप पर कोई इस तरह के सवाल उठाए तो कैसा है.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news