शर्म छोड़ सड़क पर ही रोमांटिक होने लगी राखी सावंत, पति को सबके सामने किया किस
Advertisement

शर्म छोड़ सड़क पर ही रोमांटिक होने लगी राखी सावंत, पति को सबके सामने किया किस

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति से सरेआम किस की डिमांड करती नजर आ रही हैं. राखी की यह बात सुनकर रितेश शरमा जाते हैं.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) जबसे बिग बॉस से बाहर आई हैं, सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले तो कैमरे के सामने अकेले नजर आती थीं लेकिन अब उनके साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति पर खुलेआम प्यार लुटाती नजर आईं. हालांकि, इस दौरान रितेश जरूर शर्माते हुए दिखे. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

  1. राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  2. पति को खुलेआम किया किस
  3. सड़क पर ही रोमांटिक हो गईं राखी

पति से की डिमांड

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी 'आइटम गर्ल', राखी सावंत (Rakhi Sawant) का 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का सफर बीते दिन ही खत्म हुआ है. हालांकि, घर से निकलते ही ड्रामा क्वीन को अपने पति रितेश (Ritesh) का साथ वापस मिल गया है. वहीं, एक्ट्रेस सरेआम सड़क पर पति से किस (Kiss) की डिमांड करती नजर आई हैं.  

मीडिया के सामने मांगा किस

राखी सावंत 'बिग बॉस' के घर से बाहर आते ही अपने पति रितेश के साथ आउटिंग (Rakhi Sawant Spotted Video) पर निकलीं. इस दौरान उन्हें तमाम पैपराजी ने घेर लिया और दोनों को एक साथ देखकर शुभकामनाएं देने लगे. मीडिया को देखते ही राखी सावंत एक बार फिर हरकतों में आ गईं और रितेश से किस (Rakhi Ritesh Kiss Video) की डिमांड करने लगीं. किस की मांग करते हुए राखी ने कहा,'अरे दे भी दो...तुम्हारी ही पत्नी हूं, पड़ोसी की नहीं.'

 

 

वीडियो हुआ वायरल

हालांकि, राखी की ये हरकत देख पति रितेश शर्माते नजर आएं. लेकिन राखी ने हार नहीं मानी और खुद ही रितेश को किस कर लिया. कपल का ये वीडियो (Rakhi Ritesh Video) अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं. क्लिप में एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर का ट्रैक सूट पहने तो रितेश को व्हाइट एंड ब्लैक अटायर में रेडी देखा गया है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'ये वीडियो देखकर दीपक कलाल कोने में रो रहा होगा.' दूसरे ने लिखा,'बस करो यार अब बहुत एक्टिंग हो गई.' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर रहे हैं दोनों.'

यह भी पढ़ें- लाइव इवेंट में बदली रश्मिका ने अपनी पोजीशन, दिख गया वो जो नहीं दिखना था

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news