Rakhi Sawant Video: BF आदिल को लेकर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, इसके मां-बाप ने मुझे... अब मैं जल्द ही Good News दूंगी
Advertisement

Rakhi Sawant Video: BF आदिल को लेकर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, इसके मां-बाप ने मुझे... अब मैं जल्द ही Good News दूंगी

Rakhi Sawant Wedding Bells: राखी सावंत ने हाल ही में आदिल के साथ रिलेशन और शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो जल्द ही गुड न्यूज़ सुना सकती हैं. इसके साथ ही राखी ने ये भी बताया कि आदिल के मम्मी-पापा ने उन्हें अपना लिया है.

Rakhi Sawant Video: BF आदिल को लेकर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, इसके मां-बाप ने मुझे... अब मैं जल्द ही Good News दूंगी

Rakhi Sawant Adil Durrani Video: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत विवादों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. राखी सावंत इन दिनों बिजनसमैन आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशन में हैं और फैंस को अब सिर्फ इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. राखी सावंत जब भी आदिल के साथ स्पॉट होती हैं तो मस्ती करती दिखाई देती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. राखी और आदिल को हाल ही में स्पॉट किया गया इस दौरान राखी ने आदिल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

शादी को लेकर राखी का बड़ा खुलासा 

हाल ही में एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने अपनी और आदिल की शादी की ओर इशारा किया है. राखी सावंत ने बताया है कि उनके रिश्ते को आदिल के परिवार की ओर से हरी झंडी मिल गई है. राखी ने कहा, "सच कहूं इनके मम्मी डैडी ने मुझे अपना लिया है ये एक अच्छी खबर है और जल्द ही हम गुड न्यूज़ आपके साथ शेयर करेंगे." राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

राखी आदिल की कैमिस्ट्री 

बता दें कि राखी और आदिल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद भी है. राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. इसके साथ ही राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है. 

बिग बॉस में जाने के लिए बेकरार हैं राखी

जी हां...कई सीजन में नजर आ चुकीं राखी सावंत अब एक बार फिर बिग बॉस में नजर आने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. वो कई बार कैमरों के सामने ये ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. राखी सावंत चाहती हैं कि इस बार वो आदिल के साथ शो में एंट्री लें जहां पर उनकी शादी भी कराई जाए और कन्यादान सलमान खान करें. वैसे राखी एंटरटेनर तो हैं ही लेकिन साथ ही टीआरपी क्वीन भी हैं. यही वजह है कि हर बार उन्हें बिग बॉस के घर में देखा जाता है जहां वो लोगों को खूब एंटरटेन करती दिखती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news