Rakhi Sawant Video: BF आदिल की राखी ने निकाह से पहले ही सबके सामने खोल दी पोल, बोलीं- ये मुझे रोज काटता है और...
topStorieshindi

Rakhi Sawant Video: BF आदिल की राखी ने निकाह से पहले ही सबके सामने खोल दी पोल, बोलीं- ये मुझे रोज काटता है और...

Rakhi Sawant Spotted: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच मजेदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

Rakhi Sawant Video: BF आदिल की राखी ने निकाह से पहले ही सबके सामने खोल दी पोल, बोलीं- ये मुझे रोज काटता है और...

Rakhi Sawant Adil Durrani Video: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत विवादों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. राखी सावंत इन दिनों बिजनसमैन आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशन में हैं और फैंस को अब सिर्फ इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. राखी सावंत जब भी आदिल के साथ स्पॉट होती हैं तो मस्ती करती दिखाई देती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. राखी और आदिल को हाल ही में स्पॉट किया गया इस दौरान राखी ने आदिल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

BF आदिल के साथ राखी का लेटेस्ट वीडियो 

राखी सावंत इस दौरान अपने साथ आए एक शख्स को पैपराजी से मिलवाते हुए कहती हैं, "ये भाई हैं और वो कसाई हैं. वो रोज मुझे काटते हैं." इसके आगे आदिल भी मजाक करते हुए कहते हैं, "और ये दोनों का मटन भेजने वाली है." इसके बाद राखी कहती हैं, "मै कसाई की वो हूं." राखी और आदिल की ये मस्ती खूब पसंद की जा रही है. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

राखी और आदिल की बॉन्डिंग 

बता दें कि राखी और आदिल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद भी है. राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. इसके साथ ही राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bolly Window (@bollywindow)

बिग बॉस में जाने के लिए बेकरार हैं राखी

जी हां...कई सीजन में नजर आ चुकीं राखी सावंत अब एक बार फिर बिग बॉस में नजर आने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. वो कई बार कैमरों के सामने ये ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. राखी सावंत चाहती हैं कि इस बार वो आदिल के साथ शो में एंट्री लें जहां पर उनकी शादी भी कराई जाए और कन्यादान सलमान खान करें. वैसे राखी एंटरटेनर तो हैं ही लेकिन साथ ही टीआरपी क्वीन भी हैं. यही वजह है कि हर बार उन्हें बिग बॉस के घर में देखा जाता है जहां वो लोगों को खूब एंटरटेन करती दिखती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news