मुंबई की बरसात में टूट गई Rakhi Sawant की बालकनी की छत, बाल्टियों में भरकर फेंका पानी
X

मुंबई की बरसात में टूट गई Rakhi Sawant की बालकनी की छत, बाल्टियों में भरकर फेंका पानी

वीडियो में एक कैफे के सामने खड़ी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'छत टूट गया. टैरेस नहीं, पूरा छत बनाया था नया बालकनी का वो टूट गया. सब टूट गया. मैं बहुत अपसेट हूं.

मुंबई की बरसात में टूट गई Rakhi Sawant की बालकनी की छत, बाल्टियों में भरकर फेंका पानी

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहीं सेलेब्रिटी डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक बयान में बताया है कि सोमवार को उनकी बालकनी की छत गिर पड़ी जिसके बाद वह चिंता में हैं. पापाराजी के साथ बातचीत में राखी (Rakhi Sawant) ने मुंबई के लगातार बिगड़ रहे मौसम और उससे जनजीवन पर पड़ रहे प्रभाव को लेकर प्रतिक्रिया दी.

टूट गई बालकनी की छत
वीडियो में एक कैफे के सामने खड़ी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'छत टूट गया. टैरेस नहीं, पूरा छत बनाया था नया बालकनी का वो टूट गया. सब टूट गया. मैं बहुत अपसेट हूं. कल मैंने चार बाल्टियां लेकर उनमें पानी इकट्ठा किया क्योंकि पानी मेरी टूटी हुई छत से गिर रहा था.' राखी ने ये बात तब कही जब उनसे मुंबई के बिगड़ते मौसम को लेकर सवाल किया गया.

तेज हवाओं के चलते बिगड़े हालात
मालूम हो कि मुंबई में 114 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं और तेज बरसात के चलते जहां फ्लाइट्स बंद कर दी गईं वहीं शहर के कई इलाकों में बहुत ज्यादा पानी भर जाने से बाढ़ जैसी स्थिति हो गई. बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के महानायक ने भी मुंबई के मौसम को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि किस तरह उनके दफ्तर में पानी भर गया था.

राखी सावंत की बिग बॉस में एंट्री
बात करें बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) का हिस्सा रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) का तो राखी पहले भी बिग बॉस (Bigg Boss) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं लेकिन इस सीजन में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को तब लाया गया जब शो की TRP तेजी से नीचे जाने लगी थी. शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आने के बाद टीआरपी में न सिर्फ सुधार देखने को मिला बल्कि उन्हें इतने वोट मिले कि वह शो के फिनाले एपिसोड तक जा पहुंचीं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- 'फैमिली मैन' का इंतजार हुआ खत्म, अगले महीने इस तारीख को रिलीज होगी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news