सब्जी के महंगे दाम ने उड़ाए Rakhi Sawant के होश, गुस्से में खाली हाथ दुकान से लौटीं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब बाजार फल और सब्जी खरीदने पहुंची तो सब्जियों के भाव सुनकर उनका पारा गर्म हो गया, उनका यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

सब्जी के महंगे दाम ने उड़ाए Rakhi Sawant के होश, गुस्से में खाली हाथ दुकान से लौटीं
फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में कोरोना का कहर है. जिसके बीच मुंबई के हालात हर दिन और बिगड़ते जा रहे हैं. इन्हीं हालात को काबू में लाने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है. सरकार ने लोगों से यह अपील भी की है कि सभी घर पर रहें और सिर्फ जरूरत पड़ने पर बाहर निकलें. इस लॉकडाउन के बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बाजार में सब्जी और फल खरीदने के लिए बाहर निकलीं. इस दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

सब्जियों और फलों का बिल बना 1650

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह दुकान पर फल और सब्जियां चुनकर पसंद करवा लेती हैं. पसंद करने के बाद जब सब्जी वाला उन्हें 1650 रुपये का बिल बताता है तो उनके होश उड़ जाते हैं. जिसपर राखी सावंत गुस्से से भड़क जाती हैं और बोलतीं हैं, 'ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपये की सब्जी होती है क्या?' इतना ही नहीं फिर राखी बिना सब्जियां लिए कार में बैठकर वहां से चली जाती हैं.

 

जूली मारेगी मूली 

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जो अब जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि राखी सावंत सब्जी खरीदने के बीच लोगों को खूब हंसाती हैं और लोगों को मास्क पहनने के लिए भी कहती हैं. इतना ही नहीं राखी सांवत यहां 'बिग बॉस' वाली जूली को लेकर कहती हैं, 'मास्क नहीं पहनोगे तो ये जूली मारेगी मूली.' 

ये भी देखें-

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ आईं Kangana Ranaut, Karan Johar को लगाई लताड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.