Rakhi Sawant ने लगाई Rubina Dilaik और Abhinav Shukla की क्लास, कहा- हवा में उड़ने लगे हैं लोग

बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म होने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. राखी (Rakhi Sawant) हाल ही में मीडिया से रूबरू हुईं और रुबीना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav Shukla) को जमकर लताड़ लगाई. राखी ने बताया कि उन्होंने अभिनव को क्यों परेशान किया? 

Rakhi Sawant ने लगाई Rubina Dilaik और Abhinav Shukla की क्लास, कहा- हवा में उड़ने लगे हैं लोग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) भले ही खत्म हो गया है लेकिन इसका हैंगओवर राखी पर अभी भी चढ़ा है. राखी (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर को मिस कर रही हैं और उससे जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में राखी मीडिया के सामने आईं और रुबीना (Rubina Dilaik) को खरी-खोटी सुनाने लगीं. 

'अभिनव के लिए नहीं कोई जज्बात'

राखी (Rakhi Sawant) से पूछा गया कि उन्होंने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को इतना परेशान क्यों किया? इस पर राखी ने तिलमिलाते हुए कहा कि अभिनव के लिए उनके मन में कोई फीलिंग्स नहीं है. मैंने अभिनव के साथ लव ऐंगल बनाने के लिए रुबीना से परमिशन ली थी. मैंने अभिनव को शो में इंट्रेस्टिंग बनाया. मेरे आने के बाद ही उनके बीच में प्यार पनपा. दूसरी औरत के आने से ही वो दोनों एक हुए. 

 

यह भी पढ़ें- Aamir khan अब करेंगे Elli Avrram संग रोमांस! फिल्म के FIRST Look ने मचाई धूम

'रुबीना और अभिनव मेरी वजह से हुए एक'

राखी (Rakhi Sawant) ने कहा, 'रुबीना और अभिनव आज मेरी वजह से साथ हैं क्‍योंकि जब मैं आई तो पति-पत्‍नी और वो में वो आया. मेरी वजह से दोनों में इमोशन जागा और वे एकसाथ आए. वे लगातार कहते हैं कि मैंने लिमिट क्रॉस की, क्‍या मैं पूछ सकती हूं कि किस लिमिट की बात वे कर रहे हैं?.'

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने शुरू किया नया बिजनेस, कारोबार के साथ बढ़ाएंगी देश का नाम

'राहुल महाजन की कोई पर्सनैलिटी नहीं'

राखी ने रुबीना और अभिनव पर सवाल उठाए कि वे क्‍यों उनके लिए गलत बातें कह रहे हैं. राखी ने यह भी कहा कि लोगों को बिग बॉस करने के बाद हवा लग गई है. राखी ने राहुल महाजन पर भी निशाना साधते हुए कहा, 'राहुल की खुद की क्‍या पर्सनैलिटी है? अगर आप उनका सरनेम (महाजन) हटा दें तो वह जीरो हैं. मैं उनके पिता, मां और बहन का सम्‍मान करती हूं लेकिन वह खुद क्‍या हैं?.'

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez ने ऐसे दौड़ाया घोड़ा, Video देखकर फैंस बोले- 'रियल हीरो'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.