बीच सड़क ईद मना रही लड़कियों को डांटने लगीं Rakhi Sawant, ये थी वजह
X

बीच सड़क ईद मना रही लड़कियों को डांटने लगीं Rakhi Sawant, ये थी वजह

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ लड़कियों को मास्क पहनने की हिदायत देती नजर आ रही हैं. 

 

बीच सड़क ईद मना रही लड़कियों को डांटने लगीं Rakhi Sawant, ये थी वजह

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' में धमाल मचाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब कमाल करती नजर आ रही हैं. राखी (Rakhi Sawant) कभी पीपीई किट पहन कर सब्जियां खरीदने निकल पड़ती हैं तो कभी लोगों को मास्क ना पहनने पर डांटती हुई नजर आती हैं. एक बार फिर राखी का कहर बरसा है और इस बार छोटी बच्चियां इसका शिकार हुई हैं. 

बिना मास्क ईद मनाती लड़कियों को टोका

कोरोना काल में भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) सब्जी खरीदते हुए या शॉपिंग करते हुए अक्सर स्पॉट हो जाती हैं और यहां भी लोगों का मनोरंजन कर जाती है. हाल ही में कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ईद के मौके पर मुंबई में स्पॉट हुईं. यहां वो कुछ लड़कियों को बिना मास्क के ईद मनाने पर नाराजगी जताती दिखीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लड़की के लिए मंगवाया मास्क

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इन लड़कियों से बिना मास्क घूमने के लिए खूब लताड़ा और पूछा मास्क कहा हैं? राखी सावंत के इस सवाल पर एक लड़की ने कहा, 'मास्क उड़ गया', इस पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने डांटते हुए कहा कि मास्क है या चिड़िया?, राखी सावंत की इस बात पर वहां खड़े लोग हंसने लगे. इसके साथ ही राखी सावंत उस लड़की को कोरोना की भयावहता समझाती दिखीं और उसके लिए मास्क मांगते हुए भी दिखी. राखी ने लड़की के लिए मास्क मंगवाया और फिर उसे मास्क पहनने को भी कहा. 

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande जल्द बनेंगी Vicky Jain की दुल्हन, यहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news