Mother's Day पर अरुण गोविल ने दिया आंखें खोल देने वाला मैसेज, लोग बोले- 'असली राम'

Mother's Day के मौके पर 'रामायण' के 'राम' अरुण गोविल ने एक ऐसा मैसेज दिया है जिसे सभी बेटों के लिए आंखें खोल देने वाला मैसेज दिया है. 

Mother's Day पर अरुण गोविल ने दिया आंखें खोल देने वाला मैसेज, लोग बोले- 'असली राम'
फोटो साभार: FACEBOOK

नई दिल्ली: आज पूरी दुनिया में मदर्स डे (Mother's Day) की धूम है. सब अपने अलग अंदाज में मां को सलाम कर रहे हैं. इसी बीच टीवी सीरियल 'रामायण' में 'राम' का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने इस खास मौके पर मां को लेकर एक 'रामायण सूत्र' बताया है. उनकी बात लोगों के दिल को इतनी छू गई कि अब लोग उन्हें 'असली राम' कहकर सम्मान दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि अरुण गोविल (Arun Govil) एक लाइफ मैनेजमेंट स्पीकर भी हैं और अकसर लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें और ज्ञान की चीजें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक रामायण सूत्र शेयर करके लोगों की आंखें खोल दी हैं. 

अरुण गोविल ने फेसबुक पर लिखा है, 'रामजी भरत जी से कहते हैं- भरत! माता का अनादर करना सबसे बड़ा पाप है. जो मां 9 महीने तक मानव को अपने गर्भ में धारण करके अपने रक्त से उसका पोषण करती है, वह कैसी भी हो, वंदनीय है, पूजनीय है.'

इतना ही नहीं 'रामायण सूत्र' को शेयर करने के बाद अरुण गोविल ने आगे यहां लिखा है, 'राम के विचार, राम के आदर्श यदि संसार का हर बेटा मान ले, तो कोई मां, कोई पिता वृद्धाश्रम में ना रहे.'

आपको बता दें कि इन दिनों अरुण गोविल फेसबुक के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव हैं. बीते दिनों ही ट्विटर पर उन्होंने #AskArun का सेशन रखा था. जिसमें उनके फैंस ने उनसे काफी रोचक बातें पूछी और अरुण ने जवाब भी दिए. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें