Entertainment News: इस एक्टर के दीवाने हैं 'लक्ष्मण', थ्रो बैक फोटो शेयर कर बताई कहानी

टीवी पर 'लक्ष्मण' का किरदार निभा चुके सुनील लहरी (Sunil Lahri) पर्सनल लाइफ में साउथ इंडिया के इस सुपरस्टार को पसंद करते हैं.

Entertainment News: इस एक्टर के दीवाने हैं 'लक्ष्मण', थ्रो बैक फोटो शेयर कर बताई कहानी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' (Ramayan) में 'लक्ष्मण' का कैरेक्टर करके फेमस हुए एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर सुनील अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनका लुक एकदम बदला बदला नजर आ रहा था. सुनील के फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद करते हैं. सुनील ने लॉकडाउन में अपना लुक चेंज किया था और फिर उन्होंने इस मेकओवर की तस्वीर फैंस और फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी, जिसे बहुत पसंद किया गया था. एक बार फिर से सुनील ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसे भी खूब लाइक किया जा रहा है.

सुनील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक पुराना थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है. सुनील ने लिखा है कि, 'एक पुरानी तस्वीर जब मैं 18 साल का था, मैंने मूंछे रखी थीं. जिसकी वजह से मैं किसी साउथ इंडियन लड़के की तरह दिखने लगा था, मेरा लुक एक्टर कमल हसन (Kamal Hasan) की तरह हो गया था जो कि मेरे फेवरेट एक्टर भी हैं.' इस फोटो में सुनील किसी दक्षिण भारतीय की तरह ही दिख रहे हैं, उनकी इस तस्वीर पर फैंस के मजेदार रिएक्शन्स आ रहे हैं, लोगों को उनकी यह तस्वीर पसंद आ रही है.

इससे पहले भी उन्होंने जो फोटो शेयर की थी उसमें वह लंबी मूछों में दिख रहे थे. उन्होंने कोट-पैंट पहना हुआ था. उनके इस लुक को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर के कैप्शन में सुनील ने लिखा था, 'कपड़े आप की पर्सनैलिटी को अलग बना देते हैं. वही व्यक्ति अलग लुक में दिखता है'. गौरतलब है कि सुनील के फैंस उनकी फोटोज खूब लाइक करते हैं और साथ ही कमेंट और शेयर भी करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Clothes make so much difference in your personality.... same person can look different....

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

हाल ही में सुनील लहरी सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में रामायण की स्टारकास्ट के साथ पहुंचे थे. इस दौरान दोबारा पर्दे पर वापसी करने के सवाल पर सुनील ने कहा था कि अगर कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो वह जरूर इस बारे में सोचेंगे. गौरतलब है कि सुनील पिछले काफी दिनों से लगातार सीरियल रामायण की शूटिंग से जुड़ी मजेदार किस्से शेयर कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.