'रसोड़े में कौन था?' क्या गहना दे पाएगी कोकिला बेन के सवाल का जवाब...
Advertisement

'रसोड़े में कौन था?' क्या गहना दे पाएगी कोकिला बेन के सवाल का जवाब...

'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन शुरू हो गया है. इस बार भी देवोलीना भट्टाचार्जी और रुपल पटेल शो का हिस्सा हैं. शो में पिछले सीजन की कहानी को ही आगे बढ़ाया जा रहा है. बीते दिनों शो के एक अंश पर बनाया गया रैप 'रसोड़े में कौन था?' खूब वायरल हुआ था.

रुपल पटेल. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन शुरू हो गया है. इस बार भी देवोलीना भट्टाचार्जी और रुपल पटेल शो का हिस्सा हैं. शो में पिछले सीजन की कहानी को ही आगे बढ़ाया जा रहा है. बीते दिनों शो के एक अंश पर बनाया गया रैप 'रसोड़े में में कौन था?' खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर शो में ये सीन नए अंदज में दिखाया जाएगा. 'रसोड़े में कौन था?' के री-क्रिएट किए गए वर्जन का प्रोमो सामने आ चुका है. 

  1. प्रोमो में गुस्से में नजर आ रही कोकिला बेन
  2. शो में गहना का किरदार है नया
  3. 'रसोड़े में में कौन था?' को किया गया री-क्रिएट

प्रोमो में गुस्से में नजर आ रही कोकिला बेन
सोशल मीडिया पर प्रोमो आते ही वायरल हो गया है. प्रोमो में कोकिला बेन पिछली बार की तर ही चिल्लाते दिखाई दे रही हैं. प्रोमो वीडियो में कोकिल गोपी बहू यानी देवोलीना को पुकारती हैं. सभी लोग हॉल में जमा हो जाते हैं तो कोकिला पूछती हैं प्रसाद किसने बनाया था? इसके जवाब में गहना बेलती है मैंने बनाया था. गहना नाम का किरदार शो में नया है. 

 

शो में गहना का किरदार है नया
गहना के जवाब के बाद कोकिला बेन गहना से पूछती हैं कि शुद्ध घी डाला... गुड़... इलायची... नारियल का दूध डाला. इसके जवाब में दहना हां कहती हैं. इसके बाद कोकिला पूछती  अंडा भी डाला. गहना घबरा कर कहती है कि नहीं. अंडा नहीं डाला. कोकिला चिल्लाकर बोलती है कि अंडा डाला है. ये अनर्थ और अपशगुन है. गहना फिर से अपनी बात दोहराती है.

'रसोड़े में में कौन था?' को किया गया री-क्रिएट
प्रोमो के अंतिम सीन में कोकिला पूछती है कि गहना जब रसोड़े से बाहर गई तो रसोड़े में कौन था? री-क्रिएट किए गए सीन में इस बार गोपी बहू की जगह गहना को दिखाया गया है. बता दें, 'रसोड़े में में कौन था?' रैप वीडियो के वायरल होने के बाद शो के मेकर्स ने दूसरा सीजन लाने का अनाउंसमेंट किया था. शुरुआता में ये साफ नहीं था कि रुपल पटेल शो का हिस्सा होंगी या नहीं, लेकिन बाद में वे शो का हिस्सा बनी हैं.  

ये भी पढ़ें: KBC 2020: जानिए, 50 लाख रुपये जीतने वाली कंटेस्टेंट फूलबासन के संघर्ष की दास्तां

Trending news