Lockdown के बीच इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, गांव में बना रही हैं लिट्टी चोखा- देखें VIDEO

इस बार रतन वीडियो में बिहार की स्पेशल डिश लिट्टी चोखा बनाती नजर आ रही हैं. 

Lockdown के बीच इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, गांव में बना रही हैं लिट्टी चोखा- देखें VIDEO
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इस लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स जहां परिवार के साथ घरों में बंद अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, तो वहीं टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस के लिए ये काफी बुरा दौर साबित हो रहा है. टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से अपने गांव में फंसी हुई हैं. रतन वहां के हालात के अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बार रतन वीडियो में बिहार की स्पेशल डिश लिट्टी चोखा बनाती नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh Instagram) ने अपने फैन्स को डिनर पर इनवाइट किया है और वो लिट्टी चोखा बनाना सिखा भी रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, "आज हम बनाने जा रहे हैं लिट्टी, जो की बिहार की जान है. इसमें सत्तू भरा जाता है. उपले हों तो आग पर बनाया जाता है, अगर उपले न हो तो सत्तू के पराठे बनाएं जाते हैं." एक्ट्रेस इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि आज उनका गांव में आखिरी दिन है. ऐसे में एक्ट्रेस खाने में बिहार की स्पेशल डिश बना रही हैं.

इससे पहले वीडियोज शेयर कर रतन बता चुकी हैं कि गांव में सुविधाएं बहुत कम हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया थी कि टीवी नहीं होने की वजह से वह न्यूज और बाकी खबरों से कट गई हैं. इन मुश्किल परिस्थितयों का सिलसिला यहां पर ही खत्म नहीं होता उन्होंने बताया था कि कैसे वह वहां नहाने से लेकर ब्रश करने और उसी जगह पर बर्तन धोने के लिए वह मजबूर हैं. रतन ने बताया कि वह यहां यह सोचकर आईं थी कि एक दो दिन रहना है. लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें यहां पर ही रुकना पड़ा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें