Bigg Boss 14: मां ने बताया क्यों हैं Vikas Gupta से नाराज, Bisexuality बनी बड़ी वजह

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को लेकर कभी घर के अंदर तो कभी बाहर, हंगामा होना तय है. इस बार मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) इस हंगामे की वजह हैं. उनकी मां ने कई बाते कही हैं.

Bigg Boss 14: मां ने बताया क्यों हैं Vikas Gupta से नाराज, Bisexuality बनी बड़ी वजह
विकास गुप्ता, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में वापसी करने के बाद ही विकास गुप्ता चर्चा में आ गए. वे आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज खोल रहे हैं. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता अपने परिवार के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे. रुबीना से बात करते हुए विकास ने अपने किसी से रिलेशनशिप में होने की बात कही थीं. उन्होंने ये भी बताया था कि इस वजह से वे काफी परेशान भी रहे. विकास ने बताया था कि इस शख्स ने उन्हें ब्लैकमेल किया था. ब्लैकमेलिंग की घटना के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बाईसेक्सुअल होने की बात एक वीडियो के माध्यम से साझा की थी.  

विकास की हरकत से नाराज हो गया था परिवार

विकास गुप्ता की इस हरकत से उनका परिवार काफी नाराज हो गया था. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के परिवार ने उन्हें स्वीकार करने से भी इनकार कर दिया था. विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था. अब ऐसे में विकास गुप्ता की मां ने आगे आकर उनके सभी आरोपों के जवाब दिए हैं. बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के अनुसार विकास गुप्ता की मां ने उनके भाई सिद्धार्थ गुप्ता के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है.

इस वजह से विकास से बनाई दूरी

विकास की मां ने लिखा, 'हां हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है, सेक्सुअल ऑपरेशन की बात बीच में आने की वजह से हमारी अनबन हुई. ये सच है कि विकास गुप्ता के साथ हमारा रिश्ता पहले ही तरह नहीं रहा है. हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुएलिटी के बारे में सोशल मीडिया पर बता की थी. उसके बताने से पहले ही हमने विकास गुप्ता से दूरी बना ली थी. हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया. उसे स्वीकार भी किया है.'

विकास की मां ने बताया अपना दर्द

विकास गुप्ता की मां ने आगे कहा, 'जब आप किसी को बहुत चाहते हैं तो आपको कई तरह के रिस्क भी उठाने पड़ते हैं. हम विकास गुप्ता की इमेज मीडिया में खराब नहीं करना चाहते थे. इस वजह से हमने उससे सभी रिश्ते तोड़ लिए. हमने चुप रहना ही सही समझा. ये मुद्दा आगे नहीं बढ़ता अगर विकास गुप्ता इस बारे में नेशनल टीवी बात नहीं करते. हम उसे इज्जत देना चाहते हैं, लेकिन वो हमें चैन से जीने नहीं दे रहा. परिवार होने के नाते ये हमारी हार है.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Rahul Mahajan ने खोला Rakhi Sawant की सुहागरात से जुड़ा राज, चौंक गईं Arshi

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.